भुवनेश्वर कुमार ने फैंस से लेकर सूर्यकुमार यादव तक को किया इग्नोर फिर सूर्या ने जो किया वायरल हो रहा वीडियो, देखें

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का एक वीडियो जोकि स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने बनाया है, एक बार फिर काफी वायरल हो रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम का ये वीडियो टीम के अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद का है। इस वीडियो में भुवनेश्वर कुमार के फैंस के दिल जरूर टूटने वाले हैं, जिसके बाद ये विडियो काफी वायरल भी हुआ है।

पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच को आसानी से जीत लिया। जीत के बाद जब टीम इंडिया होटल जाने के लिए बस में चढ़ रही थी। तब वहां कई फैंस प्लेयर्स के बस पर चढ़ने के दौरान काफी चीयर कर रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों के एक-एक कर नाम लेकर फैंस चीयर कर रहे थे। जिसमें विराट कोहली, अर्शदीप सिंह और रोहित शर्मा के लिए काफी तालियां बजीं।

हालांकि जब भुवनेश्वर कुमार आए तब भी फैंस ने उनकी तरफ उसी खुशी भरे अंदाज में उनके नाम के साथ तालियां बजाईं। लेकिन मैच में अच्छा प्रदर्शन कर चुके भुवनेश्वर कुमार अपनी आलोचनाओं से काफी हताश नजर आए और उन्होंने फैंस की तरफ एक बार भी नहीं देखा और आगे बढ़ गए।

इसी के बाद उनके पीछे चल रहे सूर्यकुमार यादव ने भुवनेश्वर कुमार को कई बार फैंस की तरफ देखने के लिए भी कहा, लेकिन उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी की बात को भी इग्नोर कर दी। पीछे मुख्य कोच राहुल द्रविड़ चल रहे थे, जोकि इन सभी पर नजर बनाए हुए थे। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने फैंस के पास जाकर फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिए।

भुवनेश्वर कुमार की हुई थी काफी आलोचना

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद भुवनेश्वर कुमार की काफी आलोचन हुई थी। हालांकि भुवनेश्वर कुमार ने अफगानिस्तान के खिलाफ चार ओवर में मात्र चार रन देकर 5 विकेट लिए थे, जिसमें एक मेडन ओवर भी शामिल था, इस प्रदर्शन के दम पर उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए तो अपनी जगह पक्की कर ली, लेकिन फैंस से वो नजर नहीं मिला पा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments