रोहित शर्मा के लिए दीवानगी तो देखिए, सुरक्षा घेरा तोड़ हिटमैन के कदमों में जा गिरा फैन


Rohit Sharma Fan:
तिरुवंतपुरम में खेले गए मैच के दौरान दोनों गेंदबाजों द्वारा साउथ अफ्रीकी टीम के शुरुआती 5 विकेट महज 9 रनों पर ही निकाल कर शुरुआती 15 गेंदों में ही मुकाबले के परिणाम को तय कर दिया गया। हालांकि टीम इंडिया को साउथ अफ्रीकी टीम द्वारा 107 रनों का लक्ष्य दिया गया, जिसे 2 विकेट खोकर वह हासिल करने में कामयाब रही और तीन मैचों की सीरीज के दौरान वह अपनी 1-0 से बढ़त बना सकी।

रोहित शर्मा के कदमों में गिर पड़ा उनका फैन, नजर आई हिटमैन के प्रति दीवानगी

भारत में किसी भी क्रिकेटर्स की दीवानगी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा तिरुवंतपुरम में सामने आया। जब ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के दौरान भारतीय टीम 8 विकेट की जीत के बाद लौट रही थी, तो रोहित शर्मा का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर उनसे मिलने के लिए जा पहुंचा।

सुरक्षा घेरा तोड़ जा पहुंचा मैदान में

मैदान के चारों तरफ अमूमन कांटे के तार लगे होने के बावजूद भी सुरक्षा गार्डस द्वारा इस बात का ध्यान रखा जाता है, कि मैदान में कोई भी फैंस ना पहुंच पाए, लेकिन फिर भी अचानक से उनका यह फैन मैदान पर पहुंच ही गया।

जा गिरा रोहित के कदमों में

मैदान पर पहुंचते ही रोहित का यह फैन उनके कदमों में गिर पड़ा। रोहित ने इस दौरान उसे उठाया। टीम इंडिया के और भी कई खिलाड़ी उस समय रोहित के साथ मौजूद थे।

ली रोहित शर्मा के साथ अपनी सेल्फी

सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि उनका यह फैन अपने साथ मोबाइल भी लेकर मैदान पर पहुंचा था, ताकि वह अपने चहेते हिटमैन के साथ सेल्फी ले सके। और उसने अपनी इस ख्वाहिश को पूरा भी कर लिया। रोहित शर्मा ने भी उसकी इस चाहत को कैमरे की तरफ देख कर पूरा कर दिया।

मैच के बाद ऑटोग्राफ भी दिए

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा इस मुकाबले में अपनी शानदार जीत के बाद युवा फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए गए।

मैदान के बाहर लगा है कटआउट

फैंस एसोसिएशन द्वारा स्टेडियम के बाहर रोहित शर्मा का बड़ा कट आउट लगाया गया था, जिसके चलते उनके फैंस के प्रति रोहित शर्मा की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments