नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला के साथ रिश्ते को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है दोनों के बीच रिश्ता


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Naseem Shah और बॉलीवुड अभिनेत्री Urvashi Rautela इन दिनों अपनी सुर्खियों में हैं। नसीम शाह इन दिनों दमदार प्रदर्शन के चलते काफी नाम बटोर रहे हैं। 

वही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी, उसके बाद से दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है।

वायरल हुआ दोनो का वायरल वीडियो

मिस इंडिया रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपना और नसीम शाह का इंस्टाग्राम पर एक एडिट किया हुआ एक वीडियो अपनी स्टोरी पर शेयर किया था। जिसके एक फ्रेम में उर्वशी जबकि दूसरे में नसीम शाह थे। 

ये वीडियो काफी विरल हुआ। 

इसके बाद सोशल मीडिया पर नसीम शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि मैं नहीं जानता उर्वशी कौन है और उन्होंने क्या वीडियो डाली थी। इस वीडियो में नसीम कहते हैं कि, “मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन है, कुछ पता नहीं है। इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है। अभी सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान है।”

सिर्फ यही नहीं, एक और भारतीय एक्ट्रेस ने नसीम शाह को लेके ट्वीट किया और उनकी तारीफ की। नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ दो गेंदों पर दो छक्के छड़ टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच के बाद भारतीय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने भी नसीम शाह के लिए ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 

    ‘पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है।’

एशिया कप में नसीम शाह का प्रदर्शन

नसीम शाह के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने भारत के खिलाफ पहले मैच में 27 रन देकर दो विकेट लिए। उसके बाद हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ सात रन देकर दो विकेट झटके लिए थे। 

वहीं, भारत के खिलाफ सुपर-4 में वह महंगे साबित हुए। उन्होंने 45 रन देकर एक विकेट लिए थे। वहीं, अफगानिस्तान के खिलाफ 19 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था।

0/Post a Comment/Comments