शाहीन अफरीदी ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को कहा सेल्फिश खिलाड़ी, टीम को चाहिए छुटकारा, वायरल हुआ ट्वीट

Shaheen Afridi tweet says i think Babar Azam is selfish player : पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच सात टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज में दोनों टीम ने एक एक मैच जीतकर सीरीज में ( 1-1) से बराबर है। दूसरा मैच पाक टीम ने पूरे 10 विकेट से जीता हैं।

टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ( Shaheen Afridi) ने इस शानदार जीत के बाद एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में खिलाड़ी ने पहले तो अपने कप्तान बाबर आजम ( Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan) को ट्रॉल किया गया, लेकिन जब आप पूरा ट्वीट पड़ेंगे तो पाएंगे कि किस तरह खिलाड़ी ने आलोचकों को करारा जवाब दिया हैं। ये ट्वीट उन्होंने बाबर आज़म पर निशाना साध रहें आलोचकों को लेकर किया हैं। जानिए क्या है पूरी बात…

बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान हैं सेलफिश प्लेयर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ( Shaheen Afridi) ने पाक टीम की आलोचनाओं को जवाब दिया है। खिलाड़ी ने ट्वीट किया कि, “मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हमें कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा मिल जाना चाहिए। इतने सेलफिश खिलाड़ी हैं दोनों। अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में ही फिनिश हो जाना चाहिए था। ये आखिर तक ले गए। इसको लेकर आंदोलन छेड़ा जाए ना? इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर गर्व है”।

पाक टीम की 10 विकेट से बड़ी जीत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरे टी20 मैच में इंग्लिश टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 199 रन बनाए थे। जिसे पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बिना कोई विकेट गवाए। 19.3 ओवर्स में ही हासिल कर लिया। पाक टीम ने 19.3 ओवर्स में ही 203 रन बना लिए। कप्तान 66 गेंद में 166 के स्ट्राइक रेट से 110 रन की नाबाद पारी खेली जिसमे 11 चौके और 5 छक्के शामिल हैं। तो वहीं सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 51 गेंदों मे 81 रन की पारी खेली हैं। जिसमें 5 चौके कर 4 छक्के शामिल हैं।

पिछले दिनों एशिया कप से ही बाबर आज़म अपनी धीमी पारी को लेकर काफी आलोचनाओं में थे। जिसके बाद पाक टीम ने इंग्लैंड से पहला मैच हारा। जिसे लेकर टीम और खिलाड़ी को काफी ट्रॉल किया गया। शाहीन अफरीदी ने टीम के इस अच्छे प्रदर्शन पर ट्वीट करके इसका जवाब दिया है।

0/Post a Comment/Comments