‘लड़को को इंजेक्शन और दवाईयां देकर क्यों खिला रहे हो’ अपनी ही टीम पर भड़के शाहिद अफरीदी, कोच को लगाई फटकार

 


एशिया कप 2022 में पाकिस्तान टीम को श्रीलंका के हाथों फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद से ही पाकिस्तान टीम के कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपने-अपने बयान दिए हैं. फाइनल मैच में पाकिस्तान के दो खिलाड़ी चोटिल होने के बाद भी टीम में खेलते हुए दिखाई दिए थे. इस घटना के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (SHAHID AFRIDI) टीम पर गुस्साते हुए दिखाई दिए.

सकलैन मुस्ताक के इस बयान पर गुस्साए शाहिद अफरीदी

बता दें, मैच के बाद शाहिद अफरीदी (SHAHID AFRIDI) एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर दिखाई दिए, जहां उन्होंने सकलैन मुस्ताक (SAQLAIN MUSHTAQ) के एक बयान के उपर टीम मैनेजमेंट को काफी लताड़ लगाई. सकलैन मुस्ताक ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा,

“आसिफ का हाथ कटा हुआ था. उसके चार टांके लगे हुए हैं. शादाब के कान से खून निकल रहा था. कंकशन में था फिर भी बैटिंग करने गया. बाहर के लोगों को अंदर की सिचुएशन का पता नहीं होता है वो बाहर की चीज़ों को देखकर अपना कमेंट कर देते हैं. जब वो लोग अंदर आएंगे, तब उन्हें पता लगेगा. बाहर से तो कोई भी कमेंट दे देता है.”

प्लेयर्स को इंजेक्शन और दवाईयां देकर क्यों खिला रहे हो शाहिद अफरीदी ने सकलैन मुस्ताक के इस बयान का जवाब देते हुए कहा,  “क्रिकेट के अंदर बहाने नहीं होते और न ही होने चाहिए. आप उतनी जीत से नहीं सीख सकते, जितना आप हार से सीखते हो. बाकी अगर आपके प्लेयर चोटिल हैं तो आप उन्हें क्यों खिला रहे हो. आप प्लेयर्स को इंजेक्शन और दवाईयां देकर खिला रहे हो. क्या हम चहाते हैं कि वो टाइम से पहले ही रिटायर हो जाएं.”

शाहिद अफरीदी ने आगे बात करते हुए कहा,  “आपके 15 लड़के जो गए हैं वो बेस्ट प्लेयर्स हैं. अगर हम पुराने खिलाडियों की बात करें तो जब वो परफॉर्म नहीं कर पाते थे तो हम कहते थे कि नए लड़के लाओ अब ये परफॉर्म नहीं कर रहे हैं. आप कहे सकत हैं कि उस नंबर पर शोएब मलिक की कमी महसूस हुई है. तो ये कुछ सवाल हैं, जिनके जवाब हमारे सिलेक्टर्स को ढूंढने होंगे.”

0/Post a Comment/Comments