विराट कोहली के इस खास दोस्त की जल्द होगी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम में एंट्री, बल्ले से बरपा रहा है कहर


भारतीय टीम में हर खिलाड़ी खेलना चहाता है. लेकिन अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाड़ी ही टीम में अपनी जगह पक्की कर पाते हैं. ऐसे ही एक खिलाड़ी इन दिनों लगातार रन बनाकर टीम इंडिया के लिए दावेदारी पेश कर रहा है.

इन दिनों इंडिया-ए और न्यूज़ीलैंड-ए के बीच चार दिवसिय मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. इस सीरीज़ में इस भारतीय बल्लेबाज़ का जमकर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस चार दिवसिय सीरीज़ के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज़ भी खेली जानी है.

ये खिलाड़ी कर रहा है कमाल

आईपीएल 2022(IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की तरफ से खेलने वाले रजत पाटीदार (RAJAT PATIDAR) इन दिनों इंडिय टीम-ए से न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. रजत पाटीदार (RAJAT PATIDAR) इस चार दिवसिय सीरीज़ में अपने बल्ले से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं.

चार दिवसिय सीरीज़ के आखिरी मैच में उन्होंने शानदार शतक लगाया था. इस पारी में उन्होंने 135 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली, जिसमें 13 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. रजत पाटीदार (RAJAT PATIDAR) के इस शतक के बदौलत ही इंडिया-ए ने न्यूज़ीलैंड के सामने 416 रनों का लक्ष्य रखा.

विराट कोहली का है खास

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के खास रजत पाटीदार (RAJAT PATIDAR) ने इससे पहले यानी इससे पिछले मैच में भी 256 गेंदों में 176 रनों की पारी खेली थी. रजत पाटीदार (RAJAT PATIDAR) का लगातार रन बनाना टीम इंडिया की तरफ इशारा कर रहा है. इससे पहले रणजी ट्रॉफी में भी रजत के बल्ले से अच्छे रन निकले थे.

आईपीएल 2022 में खींचा था ध्यान

रजत पाटीदार ने आईपीएल 2022 में अपनी बल्लेबाज़ी से सभी का ध्यान खींचा था. उन्होंने 12 मैचों में 40.4 की औसत से कुल 404 रन बनाए थे, जिसमें एक ताबड़तोड़ शतक भी शामिल था. एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रजत ने 54 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली थी.

0/Post a Comment/Comments