वापसी के बाद लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप हुए हर्षल पटेल, टीम इंडिया के लिए बन रहे चिंता का सबब

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को नागपुर में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले को भारत ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया यह मुकाबला बारिश की वजह से आठ आठ ओवरों का खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने 91 रनों का लक्ष्य रखा था जवाब में भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के 20 गेंदों में नाबाद 46 और दिनेश कार्तिक के 2 गेंदों में 10 रनों की बदौलत 7.2 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया

भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाजों ने तो इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करके सकारात्मक संकेत दिए हैं। लेकिन भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी अभी भी चिंता का सबब बनी हुई है। क्योंकि लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप हो गए हैं। पहले मैच में हर्षल पटेल ने चार ओवर में 49 रन खर्च किए थे। तो दूसरे मुकाबले में 2 ओवर में 32 रन दे डाले और लगातार दूसरे मैच में उनकी गेंदबाजी भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए बनती जा रही है।

आपको बता दें हर्षल पटेल भारत की t20 विश्व कप की टीम में भी शामिल किए गए हैं। ऐसे में लगातार इस तरह से हर्षल पटेल का महंगा साबित हो ना कहीं ना कही उनकी गेंदबाजी पर सवालिया निशान भी उठा रहे हैं। क्योंकि अगर ऐसे ही प्रदर्शन जारी रहा तो फिर अक्षर पटेल के स्थान पर अर्शदीप सिंह को टीम में खिलाया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments