दीप्ति शर्मा ने जिस खिलाड़ी को किया था मांकडिंग, वो किसी हुस्नपरी से कम नहीं, तस्वीरें देख हार जाएंगे दिल

Charlie Dean vs Deepti Sharma : भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच हुए तीन वनडे मैच की सीरीज के अंतिम मैच में 16 रन से टीम इंडिया ने जीत दर्ज की। भारतीय टीम की जीत से ज्यादा भारतीय खिलाड़ी दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) और अंग्रेज खिलाड़ी चार्ली डीन (Charlie Dean) के बीच हुआ मांकडिंग विवाद काफी चर्चा में रहा।

इस रनआउट के बाद चार्ली डीन (Charlie Dean) काफी उदास हुई और फूट फूट कर रोती नजर आईं, लेकिन इंग्लिश टीम की खिलाड़ी चार्ली डीन (Charlie Dean) अपने शानदर खेल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं।

इंग्लिश टीम की खिलाड़ी चार्ली डीन (Charlie Dean) का फुल नाम शार्लेट एलन डीन (Charlotte Ellen Dean) है। इंग्लिश खिलाड़ी का जन्म 22 दिसंबर 2000 को स्टैफर्डशायर (Staffordshire) काउंटी के शहर बर्टन अपॉन ट्रेंट (Burton upon Trent) में हुआ था। बचपन से से ही चार्ली डीन (Charlie Dean) काफी क्यूट रहीं हैं।

भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने 44वें ओवर की चौथी गेंद पर चार्ली डीन (Charlie Dean) को रनआउट कर दिया। इस मैच में चार्ली डीन (Charlie Dean) मैच विनिंग पारी खेल रही थीं, लेकिन खिलाड़ी 47 रन पर आउट हो गईं। आउट होने के बाद वो फूट फूट कर रोई भी थीं। मैच में चार्ली डीन (Charlie Dean) ने एक विकेट भी लिया था।

चार्ली डीन (Charlie Dean) के पिता स्टीवन डीन ने उन्हें क्रिकेट के प्रति जागरूक किया था। स्टीवन डीन एक समय पर खुद भी स्टैफर्डशायर (Staffordshire) और वॉर्विकशायर (Warwickshire) की तरफ से खेल चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को क्रिकेट के लिए आगे बढ़ाया है।

pic.twitter.com/90mH2ZJHka

— Sportsgaliyara (@sportsgaliyara) September 26, 2022

>चार्ली डीन (Charlie Dean) ने अपने इंटरनेशनल कैरियर की शुरुआत 16 सितंबर 2021 को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे क्रिकेट से की थी।

चार्ली डीन (Charlie Dean) को इंग्लैंड की सबसे खूबसूरत और क्यूट फीमेल क्रिकेटर कहा जाता है। 2022 साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वूमेन एशेज टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में चुना गया। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके खेल के साथ ही खूबसूरती के भी काफी दीवाने हैं।

0/Post a Comment/Comments