4 क्रिकेट जर्सी जो शायद ही कभी देखने को मिले

4 cricket jerseys that are rarely seen

क्रिकेट जर्सी हमेशा दुनिया भर के प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करती है। हर टीम की अपनी अनूठी जर्सी होती है। प्रशंसकों ने इस साल आईपीएल में कुछ नई जर्सी देखीं क्योंकि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स ने नए धागे में अपनी-अपनी शुरुआत की।

प्रशंसकों को जीटी की जर्सी का रंग संयोजन और डिजाइन पसंद आया, जबकि एलएसजी जर्सी का स्वागत सबसे अच्छा नहीं था। MPL Sports ने अब भारतीय टीम के लिए T20 World Cup 2022 जर्सी को लेकर काफी हाइप पैदा कर दी है। रेट्रो किट और बिलियन चीयर्स किट एक-एक साल तक चली।

हालाँकि, आज के इस लेख में, हम चार क्रिकेट जर्सी देखेंगे जो शायद ही कभी देखी गई हों।

1. भारत की तिरंगा क्रिकेट जर्सी

2012 में ICC T20 विश्व कप से ठीक पहले, Nike ने भारतीय क्रिकेट टीम की एक नई तिरंगा जर्सी लॉन्च की। उस पर तिरंगा पैटर्न था। अधिकांश जर्सी नीली थी, लेकिन एक कंधे पर भारतीय तिरंगा मौजूद था। किसी कारण से, योजनाओं को बदल दिया गया, और भारत आईसीसी टी 20 विश्व कप 2012 के लिए अपनी 2011 विश्व कप जर्सी में वापस आ गया।

2. श्रीलंका की सफेद क्रिकेट जर्सी

श्रीलंका आमतौर पर बैंगनी और पीले रंग की जर्सी पहनता है। हालांकि, 2007 के टी 20 विश्व कप के लिए, द्वीपवासियों ने सफेद और पीले रंग का दान किया। बहुत से प्रशंसकों को वह जर्सी पसंद नहीं आई।

3. आरसीबी की नीली किट

COVID-19 महामारी के अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में एक विशेष नीली किट पहनने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, उन्हें कोलकाता नाइट के खिलाफ उस मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सवार।

4. दिल्ली डेयरडेविल्स का लैवेंडर किट

दिल्ली डेयरडेविल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2015 लीग चरण के मैच के लिए एक विशेष लैवेंडर जर्सी दान की। उन्होंने उस मैच को नौ विकेट से जीत लिया। डीडी ने वह जर्सी कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पहनी थी।

0/Post a Comment/Comments