'ना लड़की की तरफ देखता हूं ना फोटो खिंचवाता हूं' भारतीय लड़की को रिजवान ने कही ये बात


पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अपने दमदार खेल से तो जाने जाते हैं ही साथ ही अपने व्यहवार को वजह से लोगो के दिलों में जगह भी बना लेते हैं. रिजवान काफी रिलिजियस माने जाते हैं. अक्सर उनके व्यहवार की वजह से सुर्खियां बटोर लेते हैं. मोहम्मद रिजवान से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका गेस्चर आपका दिल जीत लेगा. इस विडियों में रिजवान के साथ एक भारतीय लड़की फोटो खिंचवाना चाहती है जिस पर रिजवान का जवाब दिल जीतने वाला था.

मोहम्मद रिजवान ने लड़की से कहा, ‘मैं ना तो लड़की को देख सकता हूं और ना ही उनके साथ फोटो खिंचवा सकता हूं.’ दरअसल, रिजवान बेहद धर्मिक व्यक्ति हैं और लड़कियों के प्रति उनके मन में अपार सम्मान है ऐसे में इसी सम्मान को बनाए रखने के लिए वो लड़कियों से दूर रहते हैं.

मोहम्मद रिजवान ने वायरल इंडियन लड़की को ऑटोग्राफ दिया और उचित दूरी बनाकर एक सपोर्ट स्टाफ की मौजूदगी में उनसे साथ फोटों खिंचवाई. बता दें कि मोहम्मद रिजवान को बीते दिनों पाकिस्तान एंकर जो कि एक महिला थीं उनसे नजरें चुराकर इंटरव्यू देते हुए देखा गया था.

रिजवान जब भी किसी महिला पत्रकार को इंटरव्यू देते हैं तब अपनी नजरें झुकाए हुए ही रहते हैं. वहीं अगर एशिया कप की बात करें तो पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में भारत के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. पाक टीम का अगला मुकाबला हांगकांग के खिलाफ है.

0/Post a Comment/Comments