एशिया कप के दौरान वसीम अकरम ने अर्शदीप सिंह को दी थी यह नसीहत, कोच ने किया खुलासा


भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस समय भारतीय क्रिकेट में अपनी एक अलग ही भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने हाल ही में भारतीय टीम के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि अर्शदीप सिंह को लेकर एक बड़ी बात सामने निकलकर आई है और यह बात उनके कोच जसवंत सिंह ने खुद कही है। उन्होंने कहा कि एशिया कप के दौरान वसीम अकरम ने अर्शदीप सिंह को कुछ खास नसीहत भी दी थी।

आपको बता दें जर्नलिस्ट विमल कुमार के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए अर्शदीप सिंह के कोच जसवंत सिंह ने कहा है कि वसीम अकरम और अर्शदीप सिंह की मुलाकात एशिया कप के दौरान हुई थी क्योंकि वसीम अकरम वहां पर कॉमेंट्री के लिए आए हुए थे। तो उन्होंने अर्शदीप सिंह को एक नसीहत दी थी।

जसवंत सिंह ने बताया कि ” अर्शदीप सिंह ने मुझे बताया कि अकरम भाई ने मुझसे कहा कि सरदार जी आप बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हो। आप एक बेहतरीन गेंदबाज हो। अगर आपको लगता है कि आप परफेक्ट हो तो आप मेरे पास मत आइए। और अगर आप कुछ मुझसे सीखना चाहते हैं या कुछ पूछना चाहते हैं तो फिर जब मर्जी आ जाया करें। इसके बाद अर्शदीप सिंह ने सोचा कि अगर वह वसीम अकरम से नहीं मिले तो उन्हें लगेगा कि इसे सब कुछ आता है इसी वजह से वो वसीम अकरम के पास जाकर उन्होंने बातचीत की।

0/Post a Comment/Comments