ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आग उगलती है जसप्रीत बुमराह की गेंदे, आंकड़े दे रहे गवाही


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की T20 श्रंखला 20 सितंबर से शुरू होने वाली है। जिसका पहला T20 मुकाबला मोहाली के मैदान पर खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें में मोहाली के मैदान पर इस वक्त जमकर पसीना बहा रही हैं और विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को अंतिम स्वरूप देने में जुटी हुई है।

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टी-20 श्रृंखला से वापसी करने जा रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने अंतिम बार भारत के लिए इंग्लैंड के दौरे पर कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। उसके बाद बुमराह अपनी कमर की चोट से जूझ रहे थे और एनसीए में रिहेब कर रहे थे। अब जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जसमीत बुमराह की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना जसप्रीत बुमराह को हमेशा से राश आया है। जसमीत बुमराह के अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 आंकड़ों में प्रदर्शन की बात करें तो जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 T20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 15 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान जसप्रीत बुमराह का औसत 20.13 का रहा है। 

0/Post a Comment/Comments