“घर संभालो बीबी पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे.” हार्दिक पंड्या से पंगा लेना पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पड़ा भारी, मिला करारा जवाब

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का पहला मैच मौहाली में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 208 रनों का स्कोर बोर्ड पर लगाया. विरोधी टीम ने आसानी से इस स्कोर का पीछा कर लिया.

भारतीय टीम की तरफ से आखिरी में हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने एक शानदार पारी खेली. हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने मैच हारने के बाद एक ट्वीट किया. इस ट्वीट पर एख पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने रिप्लाई. एक्ट्रेस के इस रिप्लाई पर फैंस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया.

हार्दिक पांड्या ने किया था ऐसा ट्वीट

इस मैच हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने 30 गेंदों में 236.67 के स्ट्राइक रेट से 71 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में कुल 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. दुर्भाग्य से टीम इंडिया इस मैच को जीत नहीं पाई. मैच के बाद हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट करके लिखा,

 “हस सीखेंगे. हम बेहतर होंगे. हमेशा साथ देने के लिए हमारे सभी फैंस को शुक्रिया.”

हार्दिक पांड्या के इस ट्वीट पर एख पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी (SEHAR SHINWARI) ने रिप्लाई किया जो फैंस को पसंद नहीं आया. इसके बाद उन्हें फैंस ने खरी खोटी सुनाई.

ऐसा किया था रिप्लाई

हार्दिक पांड्या के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “कृप्या करके 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ़ होने वाला अगला मैच भी हार जाना इससे तुम्हें और सीखने को मिलेगा.”

सहर शिनवारी के इस रिप्लाई पर फैंस ने अपने अलग-अलग रिप्लाई दिए.

एक यूज़र ने इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “पहले अपनी इकॉनमी बढ़ाने की कोशिश करो, फिर आना.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “घर संभालो बीबी पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे.” बता दें कि पाकिस्तान ने भी इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच गंवा दिया था.

0/Post a Comment/Comments