रविचंद्रन अश्विन का चौकाने वाला खुलासा कहा “कहा जब लोग ट्रोल करते हैं तो टूट जाता है ये भारतीय खिलाड़ी”


भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने टीम इंडिया की ट्रोलिंग के विषय में एक बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें गेंदबाज ने बताया है कि टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को ट्रोलिंग तोड़ देती है। ऐसा होने से खिलाड़ी को भावात्मक तौर पर काफी प्रभाव पड़ता है। जानिए क्या है पूरी बात…

इस क्रिकेटर को तोड़ देते हैं ट्रोलर्स

भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ एशिया कप 2022 में मिली सुपर 4 के मैच में टीम इंडिया को हार का समाना करना पड़ा था, जिसके बाद अंतिम ओवर्स के दौरान गेंदबाज अर्शदीप सिंह के कैच ड्रॉप के लिए काफी ट्रोल किया गया था। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच में पाक टीम को जीत के लिए अंतिम दो ओवर में 34 रन की जरूरत थी।

जब 18वें ओवर में पाक टीम को 34 रन की जरूरत थी, तब आसिफ अली के आसान कैच को युवा खिलाड़ी लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की गेंद को स्वीप शॉट के दौरान अर्शदीप सिंह ने टपका दिया था। जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था।

रविचंद्रन अश्विन ने जताई नाराजगी

एशिया कप में हार के बाद रविचंद्रन अश्विन ने अर्शदीप सिंह को ट्रोल किए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अर्शदीप सिंह के अंतिम ओवर में शानदार बॉलिंग के लिए खिलाड़ी की प्रतिभा की काफी तारीफ की ओर साथ ही ट्रोलर्स को आड़े हाथ लिया। अश्विन ने कहा

“हमने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना देखी है। सार्वजानिक जीवन में हर कोई इस तरह की आलोचना का शिकार होगा। यह हमारे खेल का हिस्सा है, लेकिन व्यक्तिगत होना ठीक नहीं है। वह मैदान में हम सभी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं”।

खिलाड़ी के दिमाग पर पड़ सकता है असर

रविचंद्रन अश्विन ने इस बात की गंभीरता को देखते हुए कहा कि “अर्शदीप पाकिस्तान को रोमांच की पराकाष्ठा पर ले गए। कैच छोड़ने के बावजूद उन्होंने वापसी की और शानदार अंदाज में आखिरी ओवर डाला।उन्होंने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ सधी हुई गेंदबाजी की, इसलिए इस युवा गेंदवाज को शाबाशी”।

0/Post a Comment/Comments