“मुझे क्यों ट्रेंड करा रहे हो” दीप्ति शर्मा के मांकडिंग पर भड़के अश्विन, आलोचकों को दिया करारा जवाब

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बीती रात लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम को तीन मैच की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में 16 रन से मात दी। इस मैच में भारतीय स्टार खिलाड़ी झूलन गोस्वामी ने अपना अंतिम मैच खेला, टीम इंडिया ने सीरीज को 3-0 से जीतकर उन्हें विदाई दी, लेकिन इन सबके साथ ही एक अन्य विषय में ट्रेंड का कारण बन गया।

वनडे मैच में भारतीय स्टार खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने शनिवार को दूसरी पारी के 44वें ओवर की तीसरी गेंद पर इंग्लिश खिलाड़ी चार्ली डीन गेंदबाजी को रन आउट करके भारत को जीत दिला दिलाई। उन्होंने ये रनआउट आईसीसी के नियमों के मुताबिक ही हुआ है लेकिन कई लोगों को ये खेल के विरुद्ध लगा। जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ट्रेंड करने लगे। जिसपर खिलाड़ी ने ट्वीट करके अपनी हैरानी जाहिर की। जानिए क्या है पूरी बात…

रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कहा मुझे क्यों ट्रेंड कर रहे

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जीत के बाद दीप्ति शर्मा ट्विटर कर ट्रेंड करने लगी। उनके साथ ही रविचंद्रन अश्विन भी ट्रेंड करने लगें। जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने दीप्ति शर्मा को टैग करते हुआ ट्वीट किया“आप अश्विन को क्यों ट्रेंड कर रहे हैं? आज की रात एक और बॉलिंग हीरो दीप्ति शर्मा के बारे में है”।

रविचंद्रन अश्विन ने किया था आईपीएल में इसी तरह रन आउट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में नॉन सस्ट्राइकर एंड पर क्रीज के अंदर न खड़े खिलाड़ी को आउट किया था, जिसके बाद ये सही है या गलत इस पर विवाद शुरू हुआ था।

पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे रविचंद्रन अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जॉस बटलर को मांकड़ तरीके से ही रन आउट किया था।

दीप्ति शर्मा ने भी किया इस तरह आउट

भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे वन डे मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑल राउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने भी इंग्लिश खिलाड़ी डीन को जोकि 47 पर बल्लेबाजी कर रहीं थी इसी तरह आउट किया। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर बातचीत का विषय बन गई।

वहीं अंतिम वन डे मैच की बात करें तब ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा और सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अर्द्धशतक बनाया। रेणुका सिंह की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। लॉर्ड्स में रेणुका सिंह ने 29 रन पर चार विकेट, झूलन गोस्वामी ने 30 रन पर दो विकेट और राजेश्वरी गायकवाड़ ने 38 रन देकर दो विकेट लिए हैं, जिसके बाद टीम इंडिया ने 16 रन से इस मैच में जीत हासिल की।

0/Post a Comment/Comments