हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने किया कमरतोड़ डांस, मूव्स देख नहीं होगा भरोसा, देखें वीडियो

एशिया कप 2022 में खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए भारतीय टीम अब घरेलू सीरीज खेलने को तैयार है। ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ भारत टी20 सीरीज खेलने वाला है। आगामी टी20 सीरीज के लिए सभी खिलाड़ी मैदान में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं। 

सीरीज से पहले मस्ती के मूड में खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय के खिलाड़ी Virat Kohli और Hardik Pandya को मस्ती भरे मूड में देखा गया। Virat Kohli के साथ मिलकर Hardik Pandya मजेदार और चिल अंदाज में अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मजेदार डांसिग वीडियो को शेयर भी किया है। वीडियो में विराट कोहली और हार्दिक आंखों में चश्मा लगाकर गाने के बीट पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहीं डांस के बाद विराट कोहली को मजे से हंसते हुए भी देखा जा सकता है। हार्दिक पांड्या ने जब से इस वीडियो को शेयर किया है उसके बार से यह तेजी से वायरल हो रहा है। 

वर्ल्ड कप के लिए अहम होगी ये सीरीज

बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जानें वाले टी20 सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों को एक्शन में देखा जाएगा, जो 20 सितंबर से शुरू है। हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में कोहली को अपना पुराना लय हासिल करते हुए देखा गया है। वहीं हार्दिक पंड्या ने भी अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से लोगों को खासा प्रभावित किया है।

टी20 वर्ल्ड कप अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होगा। ऐसे में वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए ये सीरीज और इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टी20 सीरीज काफी अहम होगी। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेट-कीपर), दिनेश कार्तिक (विकेट-कीपर), हार्दिक पांड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।

0/Post a Comment/Comments