पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कैच छूटने के बाद पूरी रात सो नहीं सके थे अर्शदीप सिंह, कोच ने किया खुलासा


भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में सुपर 4 का मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले को पाकिस्तान की टीम ने 5 विकेट से जीत लिया था और भारत की टीम को हरा दिया था। उस हार के बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ भी अगले मुकाबले में हार गई थी और उसे एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले ही बाहर होना पड़ा था।

पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह से आसिफ अली का एक आसान सा कैच छूट गया था और उसी आसिफ अली ने भुवनेश्वर कुमार के ऊपर में काफी रन बटोरकर पाकिस्तान की टीम को जीत दिला दी थी।

अर्शदीप सिंह के द्वारा छूटे गए उस कैच के बाद अर्शदीप सिंह की सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई थी और उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अर्शदीप सिंह के द्वारा छूटे गए उस कैच का बचाव भी किया था। उन्होंने कहा था कि दबाव भरे मैचों में इस तरह की गलतियां किसी से भी हो सकती हैं।

अब इस बीच अर्शदीप सिंह के कोच जसवंत राय ने खुलासा किया है कि उस दिन अर्शदीप सिंह से वह कैच छूट गया था तो उस रात अर्शदीप सिंह पूरी रात सो नहीं पाए थे। उन्होंने अर्शदीप सिंह के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया है।

इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से बातचीत करते हुए जसवंत राय ने बताया कि ” बाकी खिलाड़ियों की तरह अर्शदीप सिंह भी उस दिन थोड़े तनाव में थे। उसके बाद मैंने अर्शदीप सिंह से कहा कि आपने पूरी मेहनत की है आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आखरी ओवर में 7 रन बचाने जा रहे थे उसके बाद मैंने अर्शदीप सिंह से बात की थी उन्होंने कहा कि मैं पूरी रात सो नहीं पाया था। अर्शदीप सिंह ने मुझे एक मैसेज भी भेजा था जिसमें उसने लिखा था कि वह सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग की वजह से चिंता नहीं कर रहा है। लेकिन उसने कहा कि वह इस बात की चिंता कर रहा था कि उसने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पूरी गेंदबाजी के दौरान एक बाउंड्री खाई थी इसलिए वह चिंता कर रहा था।

1/Post a Comment/Comments

Post a Comment