पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को दी अपनी सफलता का पूरा श्रेय, कहा उन्होंने मेरी बहुत मदद की है


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) को काफी कम वक्त में ज्यादा नाम कमाने वाले खिलाड़ी और उभरते गेंदबाज के तौर पर जाना जाता हैं।

हारिस रऊफ (Haris Rauf) आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए उभरते हुए खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने शुरुआती कैरियर को शुरुआत टीम इंडिया के लिए नेट गेंदबाज के तौर कर की थी। हारिस रऊफ ने खुलासा किया कि जब वो टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया में नेट गेंदबाज थे। तब केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने उनको काफी कॉन्फिडेंस दिया।

Haris Rauf ने कहा केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने मुझे दिया बहुत आत्मविश्वास

एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उभरते हुए खिलाड़ी हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने कहा है कि “मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब इनका नेट बॉलर था तो उस वक्त ही मैंने इनसे कहा दिया था कि एक दिन आपके खिलाफ मैं इंटरनेशनल मैच में बॉलिंग करूंगा। उस वक्त जिस तरह हार्दिक पांड्या ने मुझसे बातचीत की थी केएल राहल ने मुझसे बोला था कि आप बहुत जल्द इंटरनेशनल खेलोगे। मैं जब उन्हें नेट में बॉलिंग कर रहा था तब उन्होंनें मुझे बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंस दिया था”।

अच्छे प्लेयर्स अच्छी चीज सिखाते हैं : Haris Rauf

हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा  “मैं इसके बाद जब उनसे विश्वकप के दौरान मिला, तब उनको ये सब चीजें याद थीं तब उन्होंने मेरे साथ पुरानी बातें डिस्कस करते हुए कहा कि आप हमारे यहां नेटबॉलर थे और जब हमनें आपको पहली दफा बिग बैश खेलते हुए देखा तब हमें बहुत ज्यादा खुशी हुई। जाहिर सी बात है जब आप अच्छे प्लेयर्स के साथ खेलते हो तब आप उनसे अच्छी चीजें सीखते हो”।

मैं जिससे मिलता हूं सीखने की कोशिश करता हूं

आगे अपनी बातचीत में हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने कहा कि  “मैं बस कोशिश करता हूं कि जिससे भी मिलूं बस उससे सीखूं। चाहे वो खिलाड़ी मेरी टीम का हो या विपक्षी टीम का मेरी कोशिश बस सीखने की होती है”।

हारिस रऊफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए उभरते हुए खिलाड़ी हैं। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 15 वन डे मैच और 41 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें खिलाड़ी ने कुल 79 विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments