सारा तेंदुलकर नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्त हैं शुभमन गिल, करीबी दोस्त ने रिश्ते पर लगाई मुहर

शुभमन गिल और सारा अली खान लव स्टोरी: बॉलीवुड इंडस्ट्री और और क्रिकेट की दुनिया का बेहद करीबी नाता रहा है। बता दें कि पिछले कई सालों से क्रिकेटर्स ने अपना लाइफ पार्टनर बॉलीवुड की एक्ट्रेस को बनाया है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं इन दिनों यंग क्रिकेट स्टार शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड की नई नवेली स्टार सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है।

दरअसल, यह बात तब चर्चा में आई जब शुभमन गिल और सारा अली खान को एक साथ लंदन में स्पॉट किया गया था। इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आग की तरह चारों ओर फैलने लगी। वहीं अब शुभमन गिल के खास दोस्त उनके अफेयर की खबर को लेकर उनकी टांग खींचते नजर आए। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। दरअसल, शुभमन और सारा के अफेयर को लेकर शुभमन के एक दोस्त ने सारा के साथ शुभमन के कथित संबंधों को लेकर खुलासा किया है।

खास दोस्त ने शुभमन गिल के बर्थडे पर लिखा पोस्ट

बता दें कि शुभमन के दोस्त खुशप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल के साथ फोटो शेयर की है। शेयर करते हुए खुशप्रीत सिंह ने लिखा कि ‘मेरे मेन मैन को हैप्पीएस्ट बर्थडे। The OG, गूगल ग्रेजुएटेड बेबी और इरिटेट करने वाला लेकिन सच बोलूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी खराब होती आज। भगवान तुम्हें ज्यादा सक्सेस, गूगल ज्ञान, बहाने और बहुत SARA प्यार हर किसी से ज्यादा दे’।

वहीं लोगों का ध्यान खुशप्रीत सिंह की इस पोस्ट पर ऑटोमैटिक खींच गया। इसके अलावा यूजर्स को इस फनी अंदाज में शुभमन को विश करने का तरीका बेहद ज्यादा पसंद आया।

बर्थडे पोस्ट पर लोगों ने लिए खूब मजे

बता दें कि शुभमन की डेटिंग अफेयर्स की अफवाहों के चलते उनके दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने अपनी शेयर की गई पोस्ट हटा दी। वहीं पोस्ट हटाने से पहले लोग खूब मजे ले रहे थे और यूजर्स ने तो कमेंट्स की झड़ी लगा दी थी। दरअसल, शुभमन गिल के दोस्त ने जिस अंदाज में ‘SARA’ शब्द अपनी पोस्ट में लिखा था। उसे पढ़कर फैंस को लगा कि यह एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए लिखा गया है।

खुशप्रीत सिंह का शुभमन गिल के लिए किया गया बर्थडे पोस्ट खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनकी वायरल पोस्ट पर लोगों ने खूब जमकर कमेंट्स किया। कमेंट्स में ‘मुंबई इंडियंस’ की और से खेल चुके क्रिकेटर रमनदीप सिंह ने लिखा कि, ‘हाहा प्यारा कैप्शन’ वहीं, एक यूजर में लिखा, ‘बहुत सारा।’

0/Post a Comment/Comments