अनुष्का शर्मा को लेकर कमेंट कर बुरे फंसे डेविड वॉर्नर, भड़के फैंस विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर को दिया ये जवाब

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी और सोशल मीडिया किंग डेविड वॉर्नर का भारत से हमेशा खास नाता रहा है. डेविड वॉर्नर को अक्सर भारत और भारतीय खिलाड़ियों के लिए सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए कई बार देखा जा सकता है. डेविड वॉर्नर अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अभी हाल ही में गणेश चतुर्थी पर फैंस को उन्होंने शुभकामनाएं देकर भारतीय फैंस का दिन बना दिया था.

अनुष्का शर्मा पर कमेंट कर बुरे फंसे डेविड वॉर्नर

भारत में काफी पसंद किए जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने आज विराट कोहली के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिसके बाद फैंस और कुछ आलोचक डेविड वॉर्नर के पीछे ही पड़ गये हैं.

दरअसल विराट कोहली ने अभी हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर कमेंट करते हुए डेविड वॉर्नर ने लिखा

‘लकी मैन, मेट.” हालांकि वॉर्नर का ये कमेंट पढ़ने के बाद कुछ फैंस ने इसे गलत तरीके से लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद डेविड वॉर्नर ने अपनी सफाई दी.

डेविड वॉर्नर ने दी सफाई, विराट कोहली ने फैंस को कराया शांत

भारतीय फैंस और आलोचकों द्वारा ट्रोल किये जाने के बाद डेविड वॉर्नर ने एक और कमेंट किया और लिखा ”यह कहावत है, जो हम ऑस्ट्रेलिया में इस्तेमाल करते हैं. जैसा अगर मैं कहूं कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ कैंडिस वॉर्नर है. इसलिए जब हम दूसरो को कहते हैं, हम कहते हैं आप लकी हो मेट. इसको समझना हमेशा थोड़ा अलग होने वाला है.”

डेविड वॉर्नर के स्पष्टीकरण के बाद भी कुछ आलोचक अपनी हरकत से बाज नहीं आए और उन्हें ट्रोल करना जारी रखा, तो वहीं कुछ फैंस ने ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को सपोर्ट भी किया. जब विराट कोहली ने इस बात को बढ़ता हुआ देखा तो उन्होंने आलोचकों को शांत कराते हुए डेविड वॉर्नर के कमेंट पर रिप्लाई देते हुए लिखा

     ”मैं जानता हूं मेट.”

0/Post a Comment/Comments