Asia Cup 2022: पाकिस्तान के ‘मारो मुझे मारो’ मीम स्टार ने इरफान पठान से कहा एशिया कप हमारा है, पठान के जवाब ने बंद की बोलती


Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मैच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें आठ दिन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान का यह पहला मैच होगा। 

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ग्रुप राउंड में दो मैच जीती थी। वहीं, बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को एक जीत मिली थी। हालांकि, पाकिस्तान ने अपना आखिरी मैच बड़े अंतर से जीता था, लेकिन भारत को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जीत हासिल करने में मुश्किल हुई थी।

सुर्खियों में फिर छाए ‘मारो मुझे मारो’ वाले मीमर

भारत और पाकिस्तान का मैच जब होने वाला हो, कोई न कोई मीम जरूर वायरल होने लगती है। उनमें से ही एक है ‘मारो मुझे मारो’ वाले मीमर मोमिन। लेकिन इस बार इसमें भारत के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान भी शामिल हो गए हैं और यह खूब वायरल हो रहा है। 

हुआ यूं कि, मोमिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इरफान पठान के साथ हैं। वीडियो में मोमिन इरफान ने भारत-पाक मैच में क्या परिणाम होगा, इसपर सवाल करते हैं, जिसपर भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भारत की जीत की बात करते हैं। 

इरफान पठान कहते हैं कि “इस बार रिपीट ही होगा।” जिसके बाद मोमिन ने मजाक करते हुए कहा कि “क्या 2021 टी-20 वर्ल्ड कप वाला?”।

जिसके बाद इरफान ने इस पर भी रिएक्ट करते हुए कहा कि, “वह बार-बार नहीं होता, एक बार हो गया लेकिन इस बार टीम के खिलाड़ी फॉर्म में हैं। इस बार नहीं होगा।”

‘मारो मुझे मारो’ मीम वाले मोमिन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  “भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्विंग गेंदबाज इरफान पठान से मिलकर खुशी हुई। लेकिन इरफ़ान भाई, आप माने या ना माने, एशिया कप हमारा है!”

भारत जारी रखना चाहेगा अपना जीत का दौर

भारत ने पाकिस्तान को पिछले मुकाबले में पांच विकेट से हराया था। टीम इंडिया उस फॉर्म को जारी रखना चाहेगी और पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में लगातार पांचवीं जीत दर्ज करना चाहेगी। 

28 अगस्त को मिली जीत से पहले भारत ने 2016 में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। इसके बाद 2018 एशिया कप में टीम इंडिया ने पहले मैच में आठ विकेट और दूसरे मैच में नौ विकेट से उसे शिकस्त दी थी।

0/Post a Comment/Comments