Asia Cup 2022: बांग्लादेश के कोच और श्रीलंका के कप्तान में हुई लड़ाई, बीच बचाव में उतरे महेला जयवर्धने


एशिया कप 2022 में ग्रुप बी का अंतिम ग्रुप स्टेज मुकाबला कल यानी एक सितंबर को खेला गया है। इस मैच में  श्रीलंका ने बांग्लादेश को रोमांचक मैच में 2 विकेट से हरा दिया। दोनों टीम के लिए ये करो या मरो वाला मैच था, लेकिन मैच से पहले ही दोनों टीम के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई, लेकिन ये मैच मैदान कर नहीं बल्कि मैदान के बाहर हुई है।

बांग्लादेश टीम के कोच खालिद महमुद ने कहा कि श्रीलंका टीम के पास वर्ल्ड क्लास बॉलर नहीं है, जिसके जवाब में श्रीलंकाई कप्तान दासून शनाका ने बांग्लादेश की टीम को अफगानिस्तान से कम बता दिया था। जानिए क्या है पूरी बात…

बांग्लादेश टीम के कोच ने खालिद महमुद ने उठाए दासून शनाका पर सवाल

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच होने वाले ग्रुप स्टेज के मैच से पहले जब कोच बांग्लादेश के कोच खालिद महमुद प्रेस कांफ्रेंस लिए आए तब उन्होंने दासुन शनाका ने बयान पर सवाल उठाए। बांग्लादेश के कोच ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा “मुझे नहीं पता दसुन शनाका ने ऐसा क्यों कहा। मैंने सुना है कि उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के पास शाकिब और मुस्तफिजुर को छोड़कर दूसरा कोई वर्ल्ड क्लास बॉलर नहीं है। वास्तव में, मुझे श्रीलंकाई टीम में एक भी विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं दिख रहा है। कम से कम हमारी टीम में दो तो हैं”।

जिसपर जवाब देते हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने कहा कि “वक्त आ गया है कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के गेंदबाज अपनी क्लास दिखाएं और बल्लेबाज बताएं कि वह मैदान में क्या कर सकते हैं”?

दासुन शनका ने दिया था ये बयान गेंदबाजी कर उठाए थे सवाल

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने बांग्लादेश और अफगानिस्तान मैच के बाद बांग्लादेश की हार कर टिप्पणी करते हुए कहा था कि “अफगानिस्तान के पास विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण है। हम जानते हैं कि मुस्तफिजुर रहमान एक अच्छे गेंदबाज हैं। शाकिब अल हसन एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। लेकिन उनके अलावा कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं है। इसलिए अगर हम अफगानिस्तान से तुलना करें तो बांग्लादेश एक आसान टीम है”।

0/Post a Comment/Comments