Asia Cup 2022, IND vs SL: “क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे, बाहर करना था तो इस आईपीएल वाले को करते” रवि बिश्नोई के बाहर होने पर भड़के फैंस

दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमे श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो भारत को मजबूरी में न चाहते हुए भी पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा. इससे पहले श्रीलंका सुपर 4 के पहले मैच में अफगानिस्तान को हराकर आई है तो वहीं भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से हार चूका है. भारत अगर मैच जीतता है तो टूर्नामेंट में बना रहेगा वहीं अगर श्रीलंका जीतती है तो फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम होगी.

रवि बिश्नोई को बाहर करने पर भड़के फैंस

टॉस हारते ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा फैसला लिया और पिच को देखते हुए रवि बिश्नोई को बाहर कर रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान इस पर बात करते हुए कहा कि “हमने पिछले मैच से बहुत कुछ सीखा. ऐसे बड़े लक्ष्य का बचाव कैसे करना है ये हमे पता है. पिछले मैच से हमने सीखा कि ओस आने पर हमे अपनी लाइन लेंथ पर काम करना है साथ ही बाउंड्री भी बचानी होगी. आज घास काफी कम दिख रही है. आज पिच सूखी दिख रही है. जिससे स्पिनर को मदद मिलेगी. ऐसे में श्रीलंका टीम को देखते हुए हमने एक बदलाव किया है, रवि बिश्नोई की जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका मिला है.”

हालाँकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने काफी भला बुरा कहा. आइये देखते हैं रवि बिश्नोई को बाहर करने पर फैंस क्यों भड़के और कैसे अपना गुस्सा कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट पर निकाला.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments