Asia Cup 2022, IND vs PAK: “किंग वापस आ गया है” तूफानी अर्द्धशतकीय पारी खेल विराट कोहली ने पाकिस्तान को दिखाई उनकी जगह, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप 2022 सुपर 4 का दूसरा मैच खेला जा रहा है. अब तक एशिया कप में खेले गये दोनों मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी, तो वहीं पाकिस्तान को 1 में हार मिली थी तो दूसरे में जीत हासिल कर सुपर 4 में अपनी जगह पक्की की थी. टॉस जीतकर आज पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

सोशल मीडिया पर छाए विराट कोहली

भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 28-28 रनों की पारी खेली, उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने कुछ अच्छे शॉट दिखाए लेकिन वो एक गलत शॉट का शिकार हुए. ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने आज बल्ले से बेहद निराश किया.

हालांकि पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अच्छी लय में बल्लेबाजी की और मात्र 44 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का निकला. विराट कोहली की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनके तारीफों के पूल बांधे गये.

आइये देखते हैं कैसे भारतीय फैंस ने आज रिएक्ट किया है, यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments