Asia Cup 2022, IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, केएल राहुल और रोहित शर्मा की जगह ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत


एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच रविवार को सुपर 4 के तहत आमने सामने आना है। इस मैच से पहले ग्रुप ने वाले मैच में भारतीय टीम को एक रोमांचक मैच में जीत मिली थीं। अब सुपर 4 के मैच में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ है।

पिछले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की सलामी जोड़ी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। वहीं पाक टीम के सलामी बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन किया था। अब सुपर 4 के इस मैच में भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सलामी जोड़ी क्या हो सकती है। आइए जानते हैं…

भारत -रोहित शर्मा और ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तानी और सलामी जोड़ी के लिए मौजूद हैं, पिछले मैच में रोहित शर्मा ने अच्छी लय दिखाई थी। लेकिन ज्यादा समय क्रीज पर रुक नहीं सके थे, लेकिन इस बार रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी शुरुआत देकर टीम को अच्छे स्कोर की तरफ ले जाना चाहेंगे। पाक टीम पिछला मैच भारत के खिलाफ एक रोमांचक अंदाज में हारी है। जिसके बाद इस बार पलटवार के इरादे से उतरेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज के तीर कर अब ऋषभ पंत नजर आ सकते हैं। केएल राहुल पाक टीम के खिलाफ शून्य पर पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। केएल राहुल ने हांग कांग के खिलाफ भी कोई खास प्रदर्शन नही किया था, जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम में ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज बनाया जा सकता है।

पाकिस्तान – मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ही सलामी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। बाबर आज़म ने पिछले दोनों मैच कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन मोहम्मद रिजवान अच्छी फॉर्म में हैं। मोहम्मद रिजवान ने भारतीय टीम के खिलाफ 43 रन और हांग कांग के खिलाफ 78 रन की पारी खेली।

मोहम्मद रिजवान काफी अच्छी फॉर्म में है। हांग कांग के खिलाफ 136 के स्ट्राइक रेट से 6 चौके और एक छक्के के साथ 57 गेंद पर 78 रन की पारी खेली है। जबकि बाबर आज़म टीम इंडिया के खिलाफ सिर्फ 10 रन और हांग कांग के खिलाफ 9 रन पर आउट हो गए थे।

0/Post a Comment/Comments