Asia Cup 2022, IND VS PAK: राहुल द्रविड़ की बड़ी चाल, पाकिस्तान के खिलाफ बदलेगी भारत की सलामी जोड़ी, प्लेइंग इलेवन में होंगे ये 2 बदलाव


Asia Cup 2022 (IND VS PAK): भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 का मैच रविवार को खेला जाएगा। एशिया कप की शुरुआत में भिड़त के बाद टीम इंडिया और पाक टीम के बीच इस मैच को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है। पिछली बार टीम इंडिया ने रोमांचक मैच में बाजी मारी थीं।

इस बार हांग कांग को शर्मनाक हार थामने वाली पाक टीम मजबूती के साथ भारत के सामने होगी। जिसके लिए अब कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे। ये प्लेइंग इलेवन हो सकती है पाक टीम के खिलाफ…

सलामी जोड़ी में हो सकता है बदलाव

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 4 के मैच में सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत और रोहित शर्मा हो सकते हैं। केएल राहुल की फॉर्म में अच्छी नहीं चल रही है। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ पंत को टीम में शामिल करके टॉप ऑर्डर उतार सकते है। रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरने की उम्मीद है।

टीम इंडिया का मजबूत मिडिल ऑर्डर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पाक टीम के खिलाफ हमेशा से ही अच्छे स्कोर बनाते आए है। पिछले पाक मैच में भी विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 35 रन की पारी खेली थी।

वहीं सूर्यकुमार यादव के टीम में शामिल होने से भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत हो गया है। सूर्यकुमार यादव ने हाल में हांग कांग के खिलाफ आतिश बल्लेबाजी की थी। वहीं पांचवे स्थान पर पिछले मैच नायक हार्दिक पांड्या मौजूद होंगे।

रविंद्र जडेजा चोटिल अश्विन को मिल सकता है मौका

रविंद्र जडेजा के चोटिल होकर बाहर जाने से टीम इंडिया को काफी हानि हुई हैं। पिछले मैच में रविंद्र जडेजा ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टॉप स्कोर 35 रन बनाए थे। अब उनके स्थान कर रविचंदन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। वहीं विकेटकीपर और फिनिशर की भूमिका के लिए दिनेश कार्तिक मौजूद होंगे।

ये होगी गेंदबाजी यूनिट

भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा जाएगा। भुवनेश्वर कुमार ने पिछले मैच में पाक के खिलाफ किफायती गेंदबाजी की था और साथ ही विकेट भी बटोरे थे।

भारतीय क्रिकेट टीम प्लेइंग इलेवन :

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार।

0/Post a Comment/Comments