Asia Cup 2022: Ban Vs SL: एशिया कप से बाहर होने के बाद अपनी ही टीम पर फूटा शाकिब अल हसन का गुस्सा, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार


एशिया कप 2022 में ग्रुप स्टेज का पांचवा मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला गया। इस मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश के ऊपर एक रोमांचक मैच में 2 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद बांग्लादेश टीम ने सुपर 4 में जगह बनाई जबकि बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

प्रतियोगिता में बांग्लादेश की टीम की ओर से अफिफ हुसैन ने सबसे ज्यादा 39 रन की पारी खेली और अफिफ हुसैन ने ही सबसे ज्यादा तीन विकेट भी लिए। लेकिन वो अपनी टीम को विजय नहीं दिला सके। मैच में हार के बाद बांग्लादेश टीम को कैप्टन शाकिब अल हसन ( Shakib Al Hasan) ने मैच प्रेजेंटेशन ने हार की वजह पर बात की। जानिए क्या कहा हार के बाद कैप्टन शाकिब अल हसन ( Shakib Al Hasan ) ने….

कुछ खराब ओवर्स से हारे मैच : शाकिब अल हसन

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच में रोमांचक अंदाज में श्रीलंका में जीत हासिल की। बांग्लादेश को दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच में हार के बाद कप्तान शाकिब अल हसन ( Shakib Al Hasan ) ने हार का कारण मैच के दौरान घटे कुछ खराब ओवर्स को बताया है। उन्होंने कहा

“मुझे लगता है कि कुछ खराब ओवरों से हमें खेल की कीमत चुकानी पड़ी। आखिरी ओवर में वे 8 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन चार गेंदें हाथ में लेकर वे वहां पहुंच गए। इससे पता चलता है कि हम डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की उसका श्रेय श्रीलंका को जाता है”।

पिछले छह महीनों में हमने अच्छा नहीं खेला है : शाकिब अल हसन

आगे अपनी बातचीत में कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा “मुझे लगता है कि दासुन ने बहुत अच्छा किया। हम जल्दी विकेट लेना चाहते थे, लेकिन गेंदबाज अपनी योजना पर अमल नहीं कर सके और इसलिए स्पिनर ने आखिरी ओवर फेंका। पिछले छह महीनों में हमने अच्छा नहीं खेला है, लेकिन हम इन पिछले दो मैचों में प्रतिस्पर्धी रहे हैं”

एशिया कप से बाहर होने के बाद अब विश्वकप की तैयारी करेंगे

मैच में हार के बाद कप्तान शाकिब अल हसन ने एशिया कप से बाहर होने के बाद अब टी20 विश्व कप की तैयारी करेंगे। ऐसा कहा है। उन्होंने कहा

 “विश्व कप अब एक अलग चुनौती होगी, हमें सुधार करना होगा। हमें अपने प्रशंसकों के लिए खेद है, हम जहां भी जाते हैं हमें ऐसा शानदार समर्थन मिलता है”।

0/Post a Comment/Comments