Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ़ मिली हार के बाद भारतीय टीम में होंगे कई बड़े बदलाव, ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत

 


एशिया कप धीरे-धीरे अपनें अंत की ओर बढ़ रहा है. साल 2022 एशिया कप में भारतीय टीम प्रबल दावेदार है. टॉप4 के मुकाबलों में भारतीय ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ गवा दिया है. अब टीम को दूसरा मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. यह मैच 6 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर भारतीय टीम काफी सतर्क रहेगी.

टीम को इस मैच को जीतना बहुत ही ज़रूरी है. इस मैच में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर सवाल खड़ा हुआ है. जिस तरह से पिछले मैच में भारतीय टीम की ओपनिंग आक्रमक दिखाई दी थी, लेकिन ज़्यादा देर तक क्रीज़ पर टिक नहीं पायी थी. अब दूसरे मैच में टीम किस ओपनिंग के साथ उतरेगी, आइए जानते हैं.

ऐसी होगी ओपनिंग जोड़ी

अभी तक टीम इंडिया ने एशिया कप में कुल 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से इंडिया ने 2 में जीत का एक में हार का सामना किया है. तीनों ही मैचों में भारतीय टीम की तरफ़ से ओपनिंग के लिए केएल राहुल(KL RAHUL) और कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) आए हैं.

टॉप4 में पाकिस्तान के खिलाफ़ खेले गए मैच में दोनों ही ओपनर काफी आक्रमक रूप में दिखाई दिए थे. कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने पारी की शुरुआत बड़े ही ताबड़तोड़ अंदाज़ में की थी. रोहित शर्मा ने इस मैच में 16 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

वहीं, केएल राहुल(KL RAHUL) ने 20 गेंदों में 1 चौका और छक्के की मदद से 28 रनों की पारी खेली. अगले मैच में भी दोनों ही खिलाड़ी ओपनिंग पर दिखाई देंगे. ओपनिंग जोड़ी में बदलाव किए जाने का कोई तुक नहीं बन रहा है.

कमज़ोर रही भारतीय गेंदबाज़ी

इस मैच में भारतीय टीम के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ ने 4 ओवरों में 10 की इकॉनमी से 40 रन खर्च किए. भुवनेश्वर कुमार के खाते में सिर्फ एक विकेट आया. वहीं, हार्दिक पांड्या ने 4 ओवरों में 44 रन और युजवेंद्र चहल ने 4 ओवरों में 43 रन लुटाए. दोनों ही के ही खाते में सिर्फ 1-1 विकेट आया.

0/Post a Comment/Comments