विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अलीबाग में खरीदा फार्महाउस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Virat Kohli and Anushka Sharma buy INR 20 Crore Worth farmhouse in Alibaug

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई के पास अलीबाग इलाके में एक फार्महाउस खरीदा है। भूमि का मूल्य INR 19.24 करोड़ होने का अनुमान है और यह अलीबाग के एक गाँव ज़ीराड के पास 8 एकड़ में फैला होगा। रियल एस्टेट कंपनी, समीरा हैबिटेट्स ने लेनदेन की देखरेख की जिम्मेदारी ली है।

मलयाली मनोरमा की रिपोर्ट के अनुसार, दंपति छह महीने पहले ही उस जगह का दौरा कर चुके थे और विराट के भाई विकास कोहली ने 30 अगस्त को लेन-देन समाप्त कर दिया था। अलीबाग के उत्कृष्ट परिवेश ने क्षेत्र में जमीन खरीदने के लिए बहुत सारे व्यवसायी लोगों को आकर्षित किया है। पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री ने करीब एक दशक पहले अलीबाग में एक घर बनाया था।

नई स्वामित्व वाली जमीन के अलावा, कोहली के पास वर्ली में एक आलीशान टावर के सी कॉम्प्लेक्स में 35वीं मंजिल पर 34 करोड़ रुपये का एक सुंदर अपार्टमेंट है। सेलिब्रिटी युगल देश में काफी लोकप्रिय है और सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में अनुयायी हैं, जिससे उनके व्यावसायिक विचारों को भी बहुत मदद मिली है।

जुहू में नया रेस्टोरेंट खोलेंगे विराट कोहली

हाल ही में कोहली ने किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले के एक हिस्से को अगले पांच साल के लिए लीज पर लिया था और वहां एक रेस्टोरेंट खुलने की उम्मीद है। 33 वर्षीय के पास पहले से ही दिल्ली, कोलकाता और पुणे में तीन रेस्तरां हैं, जिनका नाम वन आठ कम्यून है और अगले एक के जुहू में इस महीने किसी भी समय खोले जाने की प्रतीक्षा है।

जाहिर है, कोहली अपने कारोबार का विस्तार करने में लगे हैं क्योंकि वह अपने क्रिकेट करियर के बाद के चरणों की ओर बढ़ रहे हैं। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप टीम का हिस्सा है और भारत के लिए पिछले मैच में हांगकांग के खिलाफ पहले ही नाबाद अर्धशतक बना चुका है। पिछले तीन वर्षों में अपने उदासीन फॉर्म पर काफी आलोचना के बाद, कोहली अक्टूबर में टी 20 विश्व कप 2022 से पहले अपनी लय वापस पाने में सफल रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments