5 भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी, कुछ का फिर से हो गया तलाक


भारतीय क्रिकेट टीम में कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वह उनकी शादीशुदा लाइफ हो या फिर उनकी लव लाइफ। कई बार क्रिकेटर्स को इन निजी मामलों की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरते हुए देखा गया है। क्योंकि क्रिकेट की दुनिया भी काफी ग्लैमर भरी है और करियर शुरू करने के बाद ही खिलाड़ियों की लाइफ से जुड़े कई किस्से सामने आते रहते हैं।

इन किस्सों के बीच जिस मामले ने सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का अपनी ओर खींचा है, वो है क्रिकेटर्स का तलाकशुदा महिलाओं को अपना हमसफर बनाना। जी हां, भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंन तलाकशुदा महिलाओं को अपने हमसफर के रूप में चुना है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही 5 भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं।

5 भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी

जानिए कौन हैं वो 5 भारतीय क्रिकेटर-

#1 शिखर धवन:

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, जिन्होंने भी एक तलाकशुदा महिला को अपने हमसफर के रूप में चुना है। शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, दरअसल आयशा का पहली शादी के तलाक हो गया था, उन्हें पहले पति से दो बेटियां भी हैं। यही नहीं आयशा शिखर धवन से 10 साल बडी भी हैं। अब शिखर धवन ने भी आयशा को तलाक दे दिया है।

#2 अनिल कुंबले:

भारत के पूर्व दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने भी एक तलाकशुदा महिला को ही अपने हमसफर के रूप में चुना है। चेतना नाम की महिला का अपने पहले पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद अनिल कुंबले ने साल 1999 में चेतना के साथ शादी की थी। इसके बाद से ही दोनों लोग खुशी-खुशी साथ रह रहे हैं।

#3 मोहम्मद शमी:

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी तलाकशुदा महिला को ही अपना हमसफर बनाया था। उनकी पत्नी हसीन जहां का अपने पहले पति से तलाक हो गया था, जिसे बाद साल 2014 में मोहम्मद शमी ने उनसे शादी की थी लेकिन अब इन दोनों के बीच भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

#4 मुरली विजय:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने निकिता वंजारा से शादी की थी, जो कि दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थीं। मुरली विजय से शादी के बाद निकिता वंजारा ने दिनेश कार्तिक को तलाक भी दे दिया था।

#5 वेंकटेश प्रसाद:

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी एक तलाकशुदा महिला को ही अपना हमसफर बनाया था। उन्होंने साल 1996 में जयंती नाम की महिला से शादी की थी, जिसका अपने पहले पति से तलाक हो गया था। बताया जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात गेंदबाज अनिल कुंबले ने ही करवाई थी, इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

0/Post a Comment/Comments