3 अभिनेता जो विराट कोहली की बायोपिक में निभा सकते हैं मुख्य भूमिका

3 actors who can play lead roles in Virat Kohli biopic

अगर वर्तमान समय की बात करें तो विराट कोहली यकीनन दुनिया के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं। उन्होंने पिछले कुछ सालों में जिस तरह से अपने खेल में सुधार किया है वह काबिले तारीफ है। कम से कम कहने के लिए, वह पहले से ही इस खेल में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक है।

पिछले वर्षों में, बॉलीवुड ने कुछ बायोपिक्स का समर्थन किया है, जिसे भारतीय दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अजहर, मैरी कॉम, भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

कोहली जिस तरह के व्यक्तित्व के साथ बन गए हैं, उनकी बायोपिक आने ही वाली है। हालांकि, मुख्य अभिनेता के बारे में चर्चा हो रही है कि उसे ध्वनि भूमिका निभानी चाहिए। यहां, हम तीन अभिनेताओं को देखते हैं जो विराट कोहली की बायोपिक में खेल सकते हैं:

1. विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा का नाम हाल के वर्षों में काफी उभरा है, और उन्होंने अर्जुन रेड्डी और हाल ही में रिलीज़ हुई लाइगर जैसी खेल से संबंधित कुछ फिल्मों में भाग लिया है। इसके अलावा, वह पहले ही क्रिकेटर की बायोपिक में विराट कोहली का किरदार निभाने की इच्छा व्यक्त कर चुके हैं। वह हाई-प्रोफाइल भूमिका के लिए आसानी से शीर्ष विकल्पों में से एक है।

2. कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन एक हिट मशीन है जो अब तक बॉयकॉट अभियान से अप्रभावित रहा है और पूरी तरह से भीड़ खींचने वाला है। विशेष रूप से, आर्यन ने भी जब भी कोई बायोपिक बनाई जा रही है, तो कोहली की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की। बड़े पर्दे पर आर्यन का लुक और आकर्षक स्वभाव मेकर्स के लिए एक अतिरिक्त लाभ होगा।

3. शाहिद कपूर

एक और नाम जो पूर्व भारतीय कप्तान की भूमिका में फिट होगा, वह है शाहिद कपूर। उन्होंने अपनी फिल्म जर्सी में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई, जहां उन्होंने एक शीर्ष प्रदर्शन को गिरा दिया। इसके अलावा, शाहिद का स्वभाव भी आक्रामक है जो कुछ हद तक कोहली से मेल खाता है।a

0/Post a Comment/Comments