3 कारण क्यों भारत T20 विश्व कप 2022 जीत सकता है

3 Reasons Why India Can Win The T20 World Cup 2022

डेढ़ महीने से भी कम समय में, क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजनों में से एक हमारे सामने होगा क्योंकि टी 20 विश्व कप 2022 अक्टूबर के अंत में खेला जाने वाला है। मामलों की भव्य योजना को ध्यान में रखते हुए, बीसीसीआई ने क्रिकेट उत्सव के लिए अपनी टीम की घोषणा की, उम्मीद है कि 2021 टी 20 विश्व कप से पहले दुर्घटनाग्रस्त होने के लिए संशोधन करने की उम्मीद है।

जैसा कि हम टीम के बारे में बात करते हैं, मेन इन ब्लू को फॉर्म में चल रहे विराट कोहली का फिर से स्वागत करने में खुशी होगी, खासकर उनके 71वें टी20 शतक के बाद। समय से पहले एशिया कप से बाहर होने के बावजूद, टीम इंडिया अभी भी विश्व कप उठाने के एक दशक लंबे इंतजार को चिह्नित करने वाले ताज को उठाने के लिए एक पसंदीदा पसंदीदा के रूप में बनी हुई है।

यहां 3 कारण बताए गए हैं कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2022 क्यों जीत सकती है:

#1 टी20 विश्व कप 2022 के लिए एक ठोस बल्लेबाजी क्रम

रवींद्र जडेजा की गैरमौजूदगी के बावजूद टीम इंडिया इस मुकाबले में रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली जैसे कुछ बड़े नामों के दम पर उतरेगी। रोहित ने हाल ही में फॉर्म में वापसी की और विराट एशिया कप में पूरी तरह से हिट रहे। कुछ असफल मैचों के बावजूद हार्दिक भी शानदार फॉर्म में हैं और भारतीयों के लिए एक गंभीर चुनौती हो सकते हैं। उनके पास हिट में दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत भी होंगे जो अपनी नज़रें मिलाने पर गेंद के शानदार स्ट्राइकर हो सकते हैं।

#2 टी20 विश्व कप 2022 के लिए दिनेश कार्तिक में एक उचित फिनिशर

बहुत सारे टी20 मैच सही फिनिश के अभाव में कम पड़ जाते हैं। हमने एशिया कप में देखा है कि कैसे एक अंक के अंतर से खेल का फैसला किया जाता है। पक्ष में डीके की भूमिका को स्पष्ट रूप से परिभाषित किया गया है और जब तक वह बीच में रहता है, उससे अपेक्षा करें कि वह आपको देर से उत्थान प्राप्त करे जो कम स्कोर वाले मैच में भी गति को बदलने वाला कारक हो सकता है और यदि आप एक के लिए क्रिकेट का अनुसरण कर रहे हैं जबकि आपको पता होगा कि गति कितनी महत्वपूर्ण है, खासकर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में।

#3 टी20 विश्व कप 2022 के लिए एक बेजोड़ तेज गेंदबाजी चौकड़ी

हार्दिक पांड्या के साथ जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप या हर्षल भारत को टी 20 विश्व कप 2022 के लिए एक क्रूर गेंदबाजी इकाई बनाते हैं। भुवी को उनके आंदोलन के लिए जाना जाता है, जबकि अन्य तीन बल्लेबाजों को खराब रिब-रैटलर्स या हेड-क्रशिंग बंपर के साथ मिर्च कर सकते हैं। . यदि आप भारतीय गेंदबाजी इकाई के खिलाफ हैं, तो आपको हमेशा अपने पैर की उंगलियों पर रहना होगा, क्योंकि एकाग्रता का ज़रा भी नुकसान पूरी तरह से विनाशकारी हो सकता है।

0/Post a Comment/Comments