भारत के बाद पाकिस्तान को भी लगा तगड़ा झटका, ये पाकिस्तानी गेंदबाज हुआ अस्पताल में भर्ती, टी20 विश्व कप टीम का है हिस्सा


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह निमोनिया का शिकार हो गए हैं, और इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टीम के 5वें टी20 मैच के दौरान बुधवार को खेलने में नाकाम साबित हुए। क्योंकि अचानक से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। पीसीबी द्वारा घोषणा की गई है, कि इस तेज गेंदबाज के स्वास्थ्य की निगरानी उनके इनहाउस मेडिकल पैनल द्वारा की जा रही है। उनकी मेडिकल रिपोर्ट का आंकलन करने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चल रही शेष सीरीज में उनकी भागीदारी पर निर्णय किया जाएगा।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार नसीम को इस परेशानी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज से बाहर हो गये हैं वहीं न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 7 अक्टूबर से होने वाले सीरीज के लिए भी संदेह के घेरे में हैं।

कब प्रस्थान करेंगी विश्व कप के लिए टीमें

3 अक्टूबर को टी20 ट्राई सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी। बांग्लादेश भी इसमें शामिल है। इसका फाइनल मुकाबला 14 अक्टूबर को होगा।

इसके बाद विश्व कप के लिए यह टीमें आस्ट्रेलिया के लिए प्रस्थान करेंगी, जहां वह इंग्लैंड के खिलाफ एक अभ्यास मैच के बाद 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मेलबर्न में अपना पहला ग्रुप मैच खेलेंगे।

19 वर्षीय नसीम इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज का पहला मैच खेले, और हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप के दौरान भी अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई, लेकिन पाकिस्तान फाइनल मैच हार गया था। नसीम शाह ने शाहीन शाह अफरीदी की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के प्रमुख नए गेंदबाज की जिम्मेदारी संभाली थी।

0/Post a Comment/Comments