“बुमराह और हर्षल नहीं इन 2 खिलाड़ियों को लाओ टीम में वापस नहीं तो टी20 विश्व कप से होंगे बाहर” आरपी सिंह ने रोहित शर्मा को दी सलाह


एशिया कप (ASIA CUP 2022) में रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और उनकी टीम से काफी उम्मीदें की जा रही थीं कि वो इस बार भी टीम को एशिया कप (ASIA CUP 2022) का खिताब नाम करवाएंगे. साल 2018 में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) की ही कप्तानी में बिना एक भी मैच हारे एशिया कप अपने नाम किया था. इस बार टीम इंडिया पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ 2 मैच जीतने में ही कामयाब हो सकी.

टीम इंडिया ने लीग मैच जीतने के बाद सुपर 4 में लगातार दो मैच गंवा दिए. पहले पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली, उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ भी टीम को हार का सामना करते हुए एशिया कप से बाहर होना पड़ा. अब टी20 वर्ल्ड कप को लेकर धोनी के साथी खिलाड़ी रूद्र प्रताप सिंह ने रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और टीम पर बड़ा बयान दिया है.

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

पूर्व भारतीय खिलाड़ी रुद्र प्रताप सिंह (RP SINGH) ने रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और टीम को लेकर बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) में पसंदीदा टीम के रूप में नहीं देखी जाएगी. उन्होंने शनिवार को इंडिया टीवी क्रिकेट से बात करते हुए कहा, “एशिया कप में उनका प्रदर्शन देखने के बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में पसंदीदा टीम के तौर पर नजर नहीं जाएगी. अगर आपको टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतनी है तो आपको टीम में कुछ ही बदलाव करने होंगे. आपको टीम में 11-12 खिलाड़ियों को आने वाली साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में वापस खिलाना चाहिए. अगर आप लगातार बदलाव करते रहोगे तो आपके सामने सिर्फ असमंजस ही होगा.”

इन गेंदबाज़ों के टीम में चुना चाहिए

उन्होंने अपनी बात आगे करते हुए कहा कि टीम में उनके पसंदीदा तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और स्पिनर कुलदीप यादव को शामिल करना चाहिए. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“मैं शमी को शामिल करूंगा क्योंकि तेज़ी और उछाल उसे बैक ऑफ द लेंथ गेंदबाज़ी कराने में मदद करेगी, जो उसकी ताकत है. मैं कुलदीप यादव को भी चुनुंगा क्योंकि वो भी ऑस्ट्रेलिया में उछाल का फायदा उठा सकते हैं.”

0/Post a Comment/Comments