वेस्टइंडीज के इन 11 क्रिकेटर्स की पत्नियों की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, तस्वीरों में देखिए खूबसूरती

वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी मैदान पर अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। कैरेबियन क्रिकेटर्स ने अपने रंगीन व्यक्तित्व से दुनिया भर की विभिन्न टी20 लीगों को रोशन किया। वेस्टइंडीज के कई क्रिकेटर्स शादीशुदा हैं और उनकी पत्नियां खूबसूरती के मामले में बहुत आगे हैं| आज के इस लेख में हम आपको कैरेबियन खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं| आइये जानते हैं इनके बारे में-

1- आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा

जसीम लोरा एक पेशेवर मॉडल थीं और उन्होंने इस दशक की शुरुआत में वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज व गेंदबाज आंद्रे रसेल को डेट करना शुरू किया था। रसेल और लोरा ने 2014 में सगाई की और दो साल बाद 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

2- कार्लोस ब्रैथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स

पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट, बारबाडोस द्वीप की यह हमेशा मुस्कुराती हुई महिला कैरेबियन बल्लेबाज कार्लोस ब्रैथवेट की बैक बॉन है। वह कुछ साल पहले आईपीएल में भाग लेने और कार्लोस को दिल्ली फ्रेंचाइजी के लिए खेलते देखने के लिए वह भारत आई थीं। दोनों ने हाल ही में शादी की है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

3- डैरेन सैमी की पत्नी कैथी डेनियल

वेस्टइंडीज टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सैमी ने कैथी से 2010 में शादी की थी|

4- क्रिस गेल की पत्नी नताशा बेरिज

वेस्टइंडीज के सुपरस्टार क्रिस गेल मैदान के बाहर अपनी बड़ी छवि के साथ क्रिकेट प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। जब उनकी महिला-प्रेमिका नताशा बेरिज की बात आती है, वह भी दूर नहीं है। करीब 5 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2009 में शादी कर ली और दोनों अब एक खूबसूरत बच्ची के माता-पिता हैं।

5- ड्वेन ब्रावो की पत्नी रेगिना रंजित (Regina Ramji)

6-हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी उमराव निरवानी (Umrao Nirvani

7- कीरोन पोलार्ड की पत्नी जेना अली

त्रिनिदाद और टोबैगो के एक छोटे से शहर में जन्मी, जेना अली ने कीरोन पोलार्ड को 2012 में शादी करने से पहले सात साल तक डेट किया। उसने अपने सुपरस्टार पति के साथ जीवन के सभी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

8- देवेन्द्र बिशु (Devendra Bishoo) की पत्नी सबरीना बिशु (Sabrina Bishoo)

9- निकोलस पूरन की पत्नी कैथरीन मिगुएल

वेस्ट इंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 2018 में अपनी प्रेमिका कैथरीन मिगुएल के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों हमेशा अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के साथ चर्चा में रहते हैं।

10- जेसन होल्डर की पत्नी Anya Proverbs

11- कीमो पॉल

24 वर्षीय पॉल ने मार्च 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बाद से वेस्टइंडीज के लिए तीन टेस्ट, 23 एकदिवसीय और 23 टी20 मैच खेले हैं। वह वेस्टइंडीज की अंडर-19 टीम का भी हिस्सा थे जिसने 2016 में बांग्लादेश में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप जीता था।

पॉल अब 30 अगस्त से 30 सितंबर 2022 तक होने वाली कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 में गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स के लिए खेलते दिखेंगे।

0/Post a Comment/Comments