WI vs IND: फैनकोड का नहीं लेना पड़ेगा सब्सक्रिप्शन, ऐसे FREE में LIVE देख सकते हैं भारत-वेस्टइंडीज का दूसरा टी20 मैच


भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाना है. भारतीय टीम अब तक खेले गये पहले मैच में 1-0 से आगे है. भारतीय टीम ने पहला मैच अपने मजबूती गेंदबाजी के दम पर 68 रनों से जीत लिया था. अब भारत और वेस्टइंडीज के बिच दूसरा टी20 आज खेला जाना है. यह मैच आज रात 8 बजे भारतीय समयानुसार खेला जायेया.

गौरतलब है कि इस सीरीज का प्रसारण टीवी पर नहीं हो रहा है. ऐसे में आप ये सीरीज कैसे देख सकते हैं इसके बारे में हम आपको आज बताने वाले हैं, जिससे ये मैच आप लाइव देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा दूसरा टी20 मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला दूसरा टी20 मैच वार्नर पार्क के सेंट किट्स में खेला जाएगा, भारतीय टीम ये मैच किसी भी तरह से जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी, तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम ये मैच जीतकर 1-1 से सीरीज बराबर करना चाहेगी.

कहां देख सकेंगे लाइव

यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 8 बजे से शुरु होगा. इस मैच को आप दूरदर्शन टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में देख पाएंगे. वहीं, मोबाइल लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो, इस मैच को आप फैनकोड एप पर लाइव स्ट्रीम होता हुआ देख सकेंगे. इसके लिए आपको एक महीनें के लिए 99 रूपए अपनी जेब से खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि कुछ कूपन कोड के जरिये आप इसे आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं.

भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक की बदौलत जीता पहले टी20

भारतीय टीम ने पहले टी20 में टॉस के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक और कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत ये मैच आसानी से जीत लिया था. वहीं भारतीय गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज ने शुरुआत से ही घुटने टेक दिए थे.

0/Post a Comment/Comments