WI vs IND 2ND T20: ओबेद मकोय की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने टेके घुटने, 6 विकेट लेकर रचा इतिहास


भारत और वेस्टइंडीज के बीच सेंट किट्स में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने 139 रनों का लक्ष्य रखा है। भारतीय टीम की बल्लेबाजी इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सकी। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर जो गेंदबाजी करने का फैसला किया था वह मैच की पहली ही गेंद पर सही साबित हो गया था। जब मैच की पहली ही गेंद पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। उसके बाद सूर्यकुमार यादव व श्रेयस अय्यर भी कुछ खास नहीं कर सके।

भारतीय टीम की ओर से हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 31 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 30 गेंदों में 27 रन बनाए। ऋषभ पंत ने 12 गेंदों में 24 रन की पारी खेली। इसके अलावा भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। पिछले मैच के मैन ऑफ द मैच रहे दिनेश कार्तिक कार्तिक 13 गेंदों में केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

वेस्टइंडीज की टीम ने आज शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया। वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओवेद मकोय ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 1 मेडन ओवर फेंकते हुए 17 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। इसके अलावा अकील हुसैन ने 4 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। अल्जारी जोसेफ ने 4 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिए।

0/Post a Comment/Comments