The Hundred 2022: स्मृति मंधाना ने द हंड्रेड में उड़ाया गर्दा, 31 गेंदों में ही तोड़े कई रिकॉर्ड, सिर्फ चौके छक्के से बनाए 48 रन

 


भारतीय टीम की स्टार बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना (SMRITI MANDHANA) इन दिनों द हंड्रेड में खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. द हंड्रेड के एक मैच में स्मृति ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी है. 25 अगस्त, गुरुवार को सदर्न ब्रेब और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच एक मैच खेला गया.

इस मैच में सदर्न ब्रेब की तरफ से खेलते हुए भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना (SMRITI MANDHANA) ने 31 गेंदों में 57 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत अर्जित करवाई. उनकी इस ताबड़तोड़ पारी में 9 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

10 विकटों से जीती सदर्न ब्रेब

इस मैच में सदर्न ब्रेब ने 10 विकटों से जीत हासिल कर ली है. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ट्रेंट रॉकेट्स में ने 8 विकेट के नुकसान पर 88 रन बोर्ड पर लगाए. स्कोर का पीछा कर सदर्न ब्रेब ने इस मैच को 10 विकटों से अपने नाम कर लिया.

सदर्न ब्रबे की तरफ से बल्लेबाज़ी करने आईं स्मृति मंधाना (57) और डेनियल वेट (36) ने टीम के लिए शानदार पारी खेली और 56 गेंदों में ही टीम को जीत दिला दी.

मज़बूत रही सदर्न ब्रेब की गेंदबाज़ी

सदर्न ब्रेब की गेंदबाज़ी काफी शानदार देखने को मिली. सदर्न ब्रेब की तरफ से ल्यूरेन बेल ने 20 गेंदों में महज़ 10 देकर 4 विकेट अपने नाम किए. इस शानदार गेंदबाज़ी के चलते उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. इसके अलावा अमांडा वेलिंगटन ने 20 गेंदों में 18 रन देकर 3 विकेट और जॉर्जिया एडम्स मे 20 गेंदों में 17 रन खर्चते हुए 1 विकेट अपने नाम किया.

वहीं, ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खराब गेंदबाज़ी का मुज़ाहरा किया गया. ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से ब्राउनी स्मिथ ने 16 गेंदों में 22, एलेना किंग ने 10 गेंदों में 23 और नेटली स्कीवर ने 10 गेंदों में 25 रन लुटाए.

0/Post a Comment/Comments