वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा T20 मुकाबला भी देरी से होगा शुरू, सामने आयी अहम वजह


भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीसरा T20 मुकाबला खेला जाना है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को दूसरा T20 मुकाबला खेला गया था जिसका समय बदला गया था। यह मुकाबला 8:00 बजे से शुरू होना था लेकिन लगेज देरी से पहुंचने के कारण यह मुकाबला रात को 11:00 बजे से शुरू हुआ था। अब तीसरे T20 मुकाबले के समय में भी बदलाव हुआ है। तीसरे T20 मुकाबले में खिलाड़ियों को पर्याप्त समय देने के लिए मुकाबला 9:30 बजे शुरू होगा।

आपको बता दें दूसरे टी-20 मुकाबले में भी समय को दो बार बदला गया था। पहले मुकाबला 8:00 बजे से शुरू होना था लेकिन खिलाड़ियों का सामान ठीक समय पर नहीं पहुंच पाया था इस वजह से मुकाबले को 10:00 बजे से शुरू होने का बताया गया। लेकिन इसके बावजूद मुकाबला सही समय पर शुरू नहीं हो पाया था। क्योंकि टीम मैदान पर सही वक्त पर नहीं पहुंच सकी थी इस वजह से इस मुकाबले को 11:00 बजे से शुरू किया गया था।

आपको बता दें अब तीसरे मुकाबले को भी इसी वजह से थोड़ा सा देरी से शुरू करने का निर्णय लिया गया है क्योंकि भारतीय टीम लगातार T20 मुकाबला खेल रही है। भारतीय टीम ने सोमवार को दूसरा T20 खेला और आज मंगलवार को भारतीय टीम को लगातार मुकाबला खेलना है। इस वजह से खिलाड़ियों की फिटनेस को भी ध्यान में रखते हुए मुकाबला देरी से शुरू किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments