IND vs WI: हार के बाद निकोलस पूरन का जमकर फूटा इन खिलाड़ियों पर गुस्सा, बोले- अगर ये काम किया होता तो जीत मिल जाती


टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 सीरीज के तीसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के लाए टीम  इंडिया के हीरो सूर्यकुमार यादव रहें हैं। सूर्यकुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी करके मैच जिताया।

वहीं वेस्टइंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) का मानना है कि उनकी टीम वेस्टइंडीज में 10ने 15 रन काम बनाए, लेकिन अगर गेंदबाज शुरुआत में विकेट निकाल सकते तो मैच में बाजी जी पलट जाती। जानिए हर के बाद खिलाड़ियों पर इस तरह भड़के निकोलस पूरन…

जल्दी विकेट लिया होता हमारी जीत पक्की थी

निकोलस पूरन ने अपनी टीम के गेंदबाजों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जल्दी विकेट लेते तो जीत तो मैच जीत सकते थे। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की समस्या को समझते हुए कप्तान निकोलस पूरन ने कहा कि वैसे तो हमें लगा कि 10 से 15 रन कम बनाए हैं। लेकिन अगर गेंदबाज अगर शुरुआती विकेट आज का खेल बदल सकते थे, तो मैच बदल जाता।

निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने कहा, “लगा कि हमें जल्दी विकेट लेने होंगे। ऐसा नहीं किया। हमें लगा जैसे हमारे पास पर्याप्त था। भारत ने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट धीमी तरफ था, उसे लगा कि उस पर रन बनाना मुश्किल है। अगर हमें जल्दी विकेट मिल जाते तो कुछ और होता। बीच के ओवरों में हम विकेट गंवाते रहे। हमने मैच गंवाया लेकिन बहुत कुछ सही किया। लगा जैसे हम 10-15 रन कम थे। लेकिन शुरुआती विकेट आज का खेल बदल सकते थे”।

सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे

भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज में भारतीय टीम ने पहला मैच 68 रन के बड़े अंतर से जीता था। जिसके बाद वेस्टइंडीज टीम ने दूसरे मैच में पलटवार करते हुए टीम इंडिया को ऑल आउट किया और मैच अपने नाम किया।अब तीसरा मैच काफी रोमांचक रहा। जहां पर वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने एक बार फिर सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल की।

0/Post a Comment/Comments