IND vs WI: जीत के बाद बीच मैदान में रोहित शर्मा ने किया स्टंट, बने टीम इंडिया के ड्राईवर खूब वायरल हो रहा वीडियो

 


भारत बनाम वेस्टइंडीज पांच मैच की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के अंतिम मैच की जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 4-1 से इस सीरीज को भी अपने नाम कर ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का आखिरी मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में रविवार को खेला गया।

भारतीय टीम ने इस मैच में वेस्टइंडीज को 100 रन पर ऑल आउट कर दिया और 88 रनों से एक तरफा जीत अपने नाम कर ली। इस आखिरी मैच में टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथ में थी, लेकिन आखिर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के ड्राइवर बने। जानिए क्या है पूरी बात…

रोहित शर्मा बने टीम इंडिया के कप्तान

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ टीम इंडिया ने सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। आखिर मैच की कप्तानी हार्दिक पांड्या ने संभाली थी लेकिन मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा बिलकुल अलग अंदाज में पहुंचे। मैदान पर मौजूद गोल्फ कार से रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) मैच प्रेजेंटेशन में पहुंचे।

वहीं टीम के खिलाड़ी आर अश्विन, दिनेश कार्तिक भी इस कार में मौजूद थे। टीम इंडिया के इस वीडियो को वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) इस वीडियो में ड्राइवर बने नजर आ रहे हैं। इस समय उनकी ड्राइवरी का मजा दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन के साथ ऋषभ पंत, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और रवि बिश्नोई भी ले रहें हैं।

टीम इंडिया कर सकती है अर्शदीप सिंह को एशिया कप स्क्वाड में शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही टीम इंडिया स्क्वाड का ऐलान एशिया कप 2022 के लिए किया जाने वाला है। इसके लिए अर्शदीप सिंह का नाम स्क्वाड में रखा जा सकता है। अर्शदीप सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की पांच मैच की टी20 सीरीज के दौरान प्लेयर ऑफ द सीरीज ( Player Of The Series) चुने गए है।

इसके हिसाब से उन्हें एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में चुना जा सकता हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का दौरा सफल रहा है। पहले शिखर धवन की कप्तानी में वन डे सीरीज जीती और बाद में पांच मैच की टी20 सीरीज जीत ली।

0/Post a Comment/Comments