IND vs WI 2nd T20: एक ही मैच में दिखाई दिए तीन अर्शदीप सिंह, लोग देखकर हो गए चकित, टीम इंडिया का खूब उड़ा मजाक

इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां टीम टी20 वेस्टइंडी के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज़ खेल रही है. इस सीरीज़ के दूसरे मैच में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसे देख सभी अचंभित रहे गए. इस मैच में एक नहीं बल्कि तीन अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) दिखाई दिए. स्टैंड में मौजूद दर्शक इस नज़रे को देखकर हैरान हो गए. इस मैच में खुद अर्शदीप सिंह, आवेश खान(AVESH KHAN) और सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) के नाम की जर्सी पहने दिखाई दिए. तो क्यों किया गया ऐसा आइए जानते हैं.

तीनों ने क्यों पहनी एक ही नाम की जर्सी

बता दें, इस मैच में इससे भी ज़्यादा एक अनोखी चीज़ देखने को मिली, जिसे मैच में काफी रूकावट हुई और मैच देर से शुरु किया गया. इस मैच में खिलाड़ियों का सामान देर से आने की वजह से मैच में रोका और देर से शुरू किया गया. खिलाड़ियों का सामान न आने के चलते सूर्यरकुमार यादव और आवेश खान ने अर्शदीप सिंह के नाम की जर्सी पहन ली.

लोगों ने उड़ाया मज़ाक

जब मैदना पर एक साथ तीन अर्शदीप दिखाई दिए तो लोगों ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड का मज़ाक उड़ाना शुरु कर दिया. एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, ‘आवेश खान ने अर्शदीप की जर्सी पहनकर उसी तरह यॉर्कर बॉल डालकर विकेट लिया.’

आखिरी ओवर में आवेश खान नहीं बचा पाए मै

इस मैच में आवेश खान ने पहले तो अर्शदीप सिंह की जर्सी पहन यॉर्कर पर विकेट लिया, लेकिन आखिरी ओवर में वो मैच बचाने में कामयाब नहीं हो पाए. अर्शदीप एक डेथ ओवर स्पेशलिस्ट हैं और आवेश को आखिरी ओवर में टीम के लिए 10 बचाने थे. लेकिन वो इसे बचाने में कामयाब नहीं हो सके और उन्होंने मैच गवा दिया. इस मैच इंडिया को हार का सामना करना पड़ा और अब सीरीज़ 1-1 से बराबरी पर हो गई है. वहीं, सीरीज़ का तीसरा मैच 2 अगस्त, मंगलवार यानी आज वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा.

0/Post a Comment/Comments