IND vs WI: चौथे टी20 में रोहित शर्मा हिस्सा होंगे या नहीं आ गया सबसे बड़ा अपडेट? जानिए अब कौन होगा कप्तान!


इंडिया टीम के कप्तान रोहित (ROHIT SHARMA) शर्मा इन दिनों टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रहे हैं. इस सीरीज़ के तीसरे मैच में रोहित शर्मा अपनी कमर में दर्द के चलते रिटायर होकर मैदान से बाहर चले गए थे. अब चौथा मैच 6 अगस्त, शनिवार को फ्लोरिडा में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने तीसरे मैच के बाद कहा था कि चौथा मेरी चोट की स्थिति पर निर्भर करेगा, अगर मैं ठीक हो गया तो खेलुंगा, लेकिन अब इसको लेकर साफ खुलासा हो गया है.

रोहित शर्मा की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की इंजरी को लेकर अब साफ हो गया है कि वो अगले मैच में खेलेंगे या नहीं. तो आपको बता दें कि रोहित शर्मा चौथे मैच के लिए पूरी तरह फिट हो चुके हैं और खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चौथा मैच अमेरिका में खेला जाएगा. इस मैच के लिए टीम इंडिया अमेरिका पहुंच गई है. इस सीरीज़ में इंडिया ने 2-1 से बढ़त बना रखी है और सीरीज़ जीतने के लिए टीम को दो मे से सिर्फ एक मैच जीतने की ज़रूरत है.

तीसरे मैच में चमके थे सूर्यकुमार यादव

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग आने वाले सूर्यकुमार यादव ने रनों का पीछा करते हुए एक शानदार पारी खेली थी. उन्होंने इस पारी में 44 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 76 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 170 से ज़्यादा का रहा था. इस पारी में सूर्यकुमार यादव की तरफ से कुछ बहुत ही शानदार शॉट्स देखने को मिले थे. इस मैच के साथ-साथ इंडिया ने पहले मैच भी जीता हासिल की थी और वहीं, टीम ने दूसरा मैच गवा दिया था.

0/Post a Comment/Comments