IND vs WI: वेस्टइंडीज नही अमेरिका में होगा चौथा टी20 मैच, बदल गयी टाइमिंग, जानिये कब, कहां, कैसे देख सकते है फ्री लाइव


IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही 5 मैचों की सीरीज के आखिरी दो टी20 मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा। फ्लोरिडा में होने वाली इन दो मैचों पर संशय की स्थिति बनी हुई थी।

दोनों टीमों के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को आखिरकार USA का वीजा मिल ही गया जिससे ये साफ हो गया की अब मैच में किसी तरह की रुकावट नहीं होगी। वीजा मिलने से अनिश्चितता के बादल अब छंट गए हैं और दोनों ही टीम चौथे और पांचवे टी20 मैच में में भाग लेने के लिए आज अमेरिका के फ्लोरिडा में पहुंचेंगे। आपको बता दें कि मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में खेला जाएगा।

चौथे टी20 के लिए फिट हैं कप्तान रोहित शर्मा

भारत के लिए ये अच्छी खबर है कि तीसरे टी20 में चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा अब फिट हैं और चौथे मैच में उनकी वापसी की पूरी संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क की पिच धीमे गेंदबाजों को मदद करेगी। ऐसे में अक्षर पटेल या कुलदीप यादव में से किसी एक को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। वहीं रवींद्र जाडेजा की वापसी की भी पूरी संभावना है।

कब, कहां और कैसे देख सकते हैं चौथा टी20 मैच?

IND vs WI: चौथा टी20 मैच शनिवार 6 अगस्त को फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 8 बजे शुरु होगा।

कहां देखे IND vs WI चौथा टी20I?

IND vs WI: चौथे टी20 मैच का सीधा प्रसारण दर्शक DD स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। वहीं FANCODE APP भारत में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।

0/Post a Comment/Comments