IND vs PAK: पाक टीम के खिलाफ 11 नहीं बल्कि 12 खिलाड़ियों के साथ उतरी थी टीम इंडिया, पाक के पूर्व कोच ने किया खुलासा

IND vs PAK Asia Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान मैच में दोनों टीम की तरफ से गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों में प्रदर्शन ने ज्यादातर दिग्गजो से तारीफ जीती। टीम इंडिया से हार को लेकर पाक टीम को कुछ आलोचनाओं से भी गुजरना पड़ा लेकिन मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर ( Mickey Arthur) ने एक बेहद चौंकाने वाला बयान दे दिया हैं। जिसमे उन्होंने कहा कि टीम इंडिया की तरफ से 11 नहीं बल्कि 12 खिलाड़ी खेल रहे हैं। वजह जानकर हो जायेगे हैरान…

पूर्व कोच मिकी आर्थर का बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच मिकी आर्थर ( Mickey Arthur) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। जिसमें उन्होंने भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का जिक्र किया है। उन्होंने कहा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया है।

मिकी आर्थर के अनुसार टीम इंडिया के मैन ऑफ द मैच बने हार्दिक पांड्या की तुलना दो खिलाड़ियों के बराबर की है। पाकिस्तान टीम ने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी तब मिकी आर्थर ही टीम के कोच थे। हार्दिक पांड्या की पारी के बाद मिकी आर्थर ने खुद को हार्दिक का फैन तक बता दिया ।

Mickey Arthur हुए हार्दिक पांड्या के फैन

पाक टीम के पूर्व कोच रह चुके साउथ अफ्रीकन ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी मिकी आर्थर ( Mickey Arthur) ने ने इस स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए कह “हार्दिक पांड्या का टीम में होने का मतलब है वैसा ही है जैसे टीम इंडिया 12 खिलाड़ियों के साथ खेल रही है। यह मुझे साउथ अफ्रीका में अपने समय की याद दिलाते हैं जब हमारी टीम में जैक्स कैलिस थे।

टीम इंडिया के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो आपके चार तेज गेंदबाजों में से एक हो सकता है और आपके टॉप पांच में बल्लेबाजी करके दे सकता है। मैने हार्दिक को अच्छी तरह पका हुआ देखा है और पिछले आईपीएल (IPL 2022) में उनका कप्तानी करना शानदार था। उन्होंने अपनी टीम को बहुत अच्छे से मैनेज किया और दबाव में अच्छा खेल दिखाया”।

0/Post a Comment/Comments