पाकिस्तान से सिर्फ विराट कोहली से तस्वीर खिंचवाने पहुंचा शख्स, विराट कोहली ने बना दिया फैन का दिन

23 अगस्त से यूएई में एशिया कप का आगाज होना है जिसके लिए भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, अफगानिस्तान सभी टीमें पहुंच गई है। भारतीय टीम भी लगातार अभ्यास में जुटी हुई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस की दुनिया में कहीं भी कमी नहीं है। दुनिया के किसी भी कोने में चले जाओ विराट कोहली के फैन मिल ही जाएंगे। ऐसा ही एक वाकया दुबई में भी देखने मिला जब एक पाकिस्तानी फैंन विराट कोहली को मिलने पाकिस्तान से आया और उनसे तस्वीर खिंचवाकर उसका सपना पूरा हुआ।

विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए पाकिस्तानी फैन

आपको बता दें दरअसल विराट कोहली से मिलने यह फैन पाकिस्तान के लाहौर शहर से आया था। लाहौर से ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी आते हैं। यह सख्श विराट कोहली का इतना बड़ा फैन था कि उसने कहा कि मैंने आज तक पाकिस्तान के किसी भी खिलाड़ी के साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाई है। मैं सिर्फ विराट कोहली का फैन हूं और उनसे ही तस्वीर खिंचवाने यहां तक आया हूं।

आपको बता दें इस फैन को सिक्योरिटी गार्ड ने रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन यह फैन विराट कोहली के पास तस्वीर खिंचवाने पहुंच ही गया। विराट कोहली ने भी बिल्कुल निराश नहीं किया और फैन के साथ तस्वीर खिंचवाई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। 

0/Post a Comment/Comments