इस वजह से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

अक्सर सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज Sara Tendulkar Subhman Gill और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के लव रिलेशनशिप की खबरें वायरल होती रहती हैं। इन दोनों के बीच रिलेशनशिप के चलते एक और खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल द्वारा एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया गया है।

अब ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच अफेयर को छोड़ ब्रेकअप की चर्चाएं फैलने लगी है। सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया गया है, लेकिन शुभमन की बहन शहनील गिल भी उनकी फॉलो लिस्ट में शामिल है।

अपने अफेयर को लेकर कब से आए चर्चा में सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल

साल 2019 के आईपीएल के दौरान शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर की खबरें फैलनी शुरू हो गई थी। सोशल मीडिया पर इन 3 सालों में इन दोनों को लेकर कई फनी और लवेबल पोस्ट्स भी जारी हुए है। लेकिन इस मामले में इन दोनों में से किसी की तरफ से भी कोई बयान नहीं दिया गया।

शुभमन गिल द्वारा साल 2019 के आईपीएल के बाद रेंज रोवर कार खरीदी गई थी, जिसकी तस्वीर उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई। जिस पर सारा तेंदुलकर का एक कमेंट काफी वायरल हुआ। शुभमन गिल को उनकी नई कार की बधाई देने के साथ-साथ सारा तेंदुलकर द्वारा एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया गया था। जिसका जवाब शुभमन गिल द्वारा थैंक यू के साथ इमोजी पोस्ट करके दिया गया था।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या द्वारा इस पोस्ट पर एक फनी रिप्लाई किया गया था, जिससे सभी लोगों को पूरी तरह से यह विश्वास हो गया था, कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक दूसरे को बहुत अधिक पसंद करते हैं। गिल को रिप्लाई करते हुए हार्दिक पांड्या द्वारा लिखा गया था ‘योर वेलकम शुभमन गिल फ्रॉम सारा’


0/Post a Comment/Comments