एशिया कप से पहले विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की एशिया कप में वापसी होने वाली है। विराट कोहली ने इंग्लैंड दौरे के बाद जरूरी ब्रेक लिया था जिसके बाद विराट कोहली तरोताजा होकर एशिया कप में वापसी करने जा रहे हैं। विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है सौरव गांगुली का कहना है कि विराट कोहली को सिर्फ टीम के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए भी रन बनाने होंगे।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोलकाता में एक इवेंट के दौरान कहा कि “विराट कोहली बहुत बड़े खिलाड़ी है। इतने महान खिलाड़ी से इतने लंबे समय तक आउट ऑफ फॉर्म रहने की उम्मीद नहीं की जा सकती है। मुझे उम्मीद है कि विराट कोहली अपने पुराने रंग में लौटेंगे। उन्हें टीम के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए भी रन बनाने की जरूरत है। अगर वह इतने महान खिलाड़ी नहीं होते तो वह इतने रन नहीं बना सकते थे।

आपको बता दें विराट कोहली के लिए इंग्लैंड दौरा कुछ खास नहीं रहा था। उनके बल्ले से एक भी बड़ी पारी नहीं निकली थी। पहली बार ऐसा मौका उनके करियर में आया है जब वह किसी दौरे पर गए हैं और वहां से बिना अर्धशतक लगाए ही लौटे हैं। जो यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर विराट कोहली को हुआ क्या है।

0/Post a Comment/Comments