जब विराट कोहली को इस गेंदबाज से लगा था डर, खुद किया था इस बात का खुलासा


भारतीय टीम के महान दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के सामने बड़ा से बड़ा गेंदबाज भी थरथर कांपते है इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली ने लंबे समय तक क्रिकेट की दुनिया में अपना दबदबा बना कर रखा है भले ही उनके पिछले 2 साल उनके स्तर के हिसाब से कुछ खास नहीं रहे हैं लेकिन इसके बावजूद विराट कोहली रनों का अंबार लगाते रहे हैं लेकिन विराट कोहली ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें इस धाकड़ गेंदबाज से डर लगा था

मलिंगा की यॉर्कर गेंद से लग रहा था मुझे डर: विराट कोहली

बॉलीवुड दिग्गज आमिर खान के साथ एक टीवी शो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया था कि “2011 विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान जब वह बल्लेबाजी करने आए थे तो उन्हें मलिंगा की यॉर्कर गेंद से डर लग रहा था। विराट कोहली ने बताया कि जब वह बल्लेबाजी करने आए तो मन ही मन सोच रहे थे कि मुझे उनकी यॉर्कर गेंद ना आये। जब 2-3 गेंदे हो गई उसके बाद विराट कोहली सेटल हो गए थे।

आपको बता दें विराट कोहली और लसिथ मलिंगा का जब भी सामना हुआ है विराट कोहली हमेशा लसिथ मलिंगा के ऊपर हावी रहे हैं। फिर चाहे वह होबार्ट में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 133 रनों की पारी हो जिसमें विराट कोहली ने लसिथ मलिंगा की जमकर धुनाई की थी। उसके बाद भी कई और मौके आए हैं जब लसिथ मलिंगा और विराट कोहली का आमना सामना हुआ है लेकिन विराट कोहली ने अपना एक अलग ही दबदबा इस धाकड़ गेंदबाज के सामने हमेशा जारी रखा है।

0/Post a Comment/Comments