टीम इंडिया के नए अटैकिंग एप्रोच को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान


भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के नए अटैकिंग एप्रोच को लेकर बड़ा बयान दिया है। हार्दिक पांड्या का कहना है कि भारतीय टीम का नया एप्रोच कुछ इस तरह का है कि अगर टीम 10 रनों पर 3 विकेट भी गंवा देती है तो टीम की निगाहें 190 के स्कोर तक पहुंचने पर रहेंगी।

आपको बता दें पिछले कुछ मुकाबलों से यह देखा जा रहा है कि अगर भारतीय टीम के शुरुआती विकेट गिर भी जाते हैं तो भारतीय बल्लेबाज अटैकिंग क्रिकेट खेलते रहते हैं। जिसका नतीजा यह रहता है कि भारतीय टीम के विकेट गिरने के बावजूद 170- 180 के स्कोर तक पहुंच जाती है जो कि नए दौर की क्रिकेट में बेहद महत्वपूर्ण है।

इसी नई एप्रोच को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा कि ” जब आप देख रहे हैं कि खिलाड़ी नए एप्रोच और कॉन्फिडेंस के साथ परफॉर्म कर रहा है तो टीम का कॉन्फिडेंस भी बढ़ जाता है। जिस तरह से विरोधी गेंदबाजों के ऊपर दबाव डाला जा रहा है वह देखना शानदार है। नई भारतीय टीम कुछ इस तरह की है कि टीम 10 रनों पर 3 विकेट गिरने के बाद भी 190 रन बनाने की ओर देखती है ना कि 20 ओवर खेलने की ओर देखती है। इसी नए एटीट्यूड की बदौलत भारतीय टीम और भी खतरनाक हो गई है।

0/Post a Comment/Comments